Entertainment

सोशल मीडिया: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने तस्वीर शेयर कर लिखा- गहरी चाहत है, यूजर्स ने बरसाया प्यार

श्रद्धा कपूर
– फोटो : इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पर धूप सेंकती हुई अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिस पर उनके फैंस ने जमकर प्यार बरसाया। इस तस्वीर में श्रद्धा कपूर बेहद सुंदर दिख रही हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्करा रही हैं।

 

श्रद्धा कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कवितानुमा लाइनें लिखी हैं। उन्होंने लिखा है,  नजर आई, सुबह की प्यारी मुस्कुराहट, रूह में खिल उठी, एक गहरी चाहत। गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने घरेलू हिंसा पर अपने विचार रखें और भावुक भी हुईं। 34 साल की एक्ट्रेस श्रद्धा ने एक एप पर कहा कि क्यों आज की महिलाएं ‘इट्स ओके’ कहकर घरेलू हिंसा को सहने में लगी हुई हैं। उन्होंने कहा कि समाज में बदलाव महिलाएं ला सकती हैं।

श्रद्धा कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

श्रद्धा कपूर की इस फोटो को 9 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर
– फोटो : instagram/shraddhakapoor

यूजर्स ने उनकी इस तस्वीर पर दिल वाला इमोजी बनाकर प्यार बरसाया है। एक यूजर ने लिखा- मैम आप बहुत सुंदर हैं। वहीं कई अन्य यूजर्स ने कहा कि वे अभिनेत्री के बहुत बड़े फैन हैं। कई यूजर्स उनकी कविता की लाइनों को बहुत पसंद कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर
– फोटो : instagram/shraddhakapoor

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने कहा था कि निजी जिंदगी के बारे में बात करने से काम से ध्यान नहीं हटता है। हालांकि उन्होंने यह भी माना था कि वह पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं।  यह भी खबरें आई थी कि वह फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। इसके साथ ही रोहन श्रेष्ठ के साथ उनकी शादी की अफवाहों ने भी जोर पकड़ा था। श्रद्धा और रोहन अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं और ऐसे में उनके फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से कोई भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर नहीं बोलता है। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: