Entertainment

Spiderman No Way Home: मार्वल फैंस की खुशी हुई दोगुनी, भारत में पहले रिलीज होगी टॉम हॉलैंड की फिल्म 'स्पाइडरमैन'

स्पाइडरमैन नो वे होम
– फोटो : Instagram

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘स्पाइडरमैन- नो वे होम’ के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को अब एक दिन कम इंतजार करना होगा। दरअसल यह फिल्म भारत में 16 दिसंबर को रिलीज हो रही है। भारत की पसंदीदा सुपर हीरो फिल्मों ने यहां एक अलग तरह का उत्साह देखा है ऐसे में अमेरिकी मार्केट से पहले भारत में इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। 

भारत में एक दिन पहले रिलीज होगी स्पाइडरमैन- नो वे होम

टॉम हॉलैंड और जेंडया की इस फिल्म में बेनेडिक्ट कंबरबैच भी नजर आने वाले हैं। जहां टॉम हॉलैंड पीटर पार्कर यानि स्पाइडरमैन के रोल में हैं तो वहीं बेनेडिक्ट डॉ स्ट्रेंज के किरदार में नजर आएंगे। जैकब बैटालोन नेड लीड के किरदार में तो वहीं मरीसा टोमोई आंट में के किरदार में दिखेंगी।

‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’
– फोटो : सोशल मीडिया

स्पाइडरमैन और डॉ स्ट्रेंज की मुलाकात एवेंजेर्स- इनफिनिटी वॉर के दौरान स्पेस में हुई थी। फिल्म के ट्रेलर में भी दिखाया गया है कि पूरी दुनिया को पता चल जाता है कि पीटर पार्कर ही स्पाइडरमैन है और अपने परेशानी को ठीक करने पीटर डॉ. स्ट्रेंज के पास जाता है लेकिन वहां और मुश्किलें पैदा हो जाती हैं। इसके बाद अलग अलग टाइमलाइन से पीटर पार्कर के दुश्मन सामने आ जाते हैं।

स्पाइडरमैन नो वे होम
– फोटो : सोशल मीडिया

नई स्पाइडर-मैन फिल्म में कौन है और कौन नहीं, इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा चल रही है लेकिन अब यह निश्चित है कि ये पांच खलनायक फिल्म में नजर आने वाले हैं। पिछली फ्रेंचाइजी फिल्मों के साथ तालमेल रखते हुए यह फिल्म भी एक्शन से भरपूर लगती है। पीटर पार्कर (टॉम हॉलैंड) और डॉ स्टीफन स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच) की केमिस्ट्री भी फिल्म को दिलचस्प बनाएगी।

स्पाइडर मैन, डॉक्टर स्ट्रेंज
– फोटो : सोशल मीडिया

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेलर शेयर करते हुए टॉम हॉलैंड ने लिखा था, ‘हमने ट्रेलर को एक थिएटर में लॉन्च किया और हमें जो रिएक्शन मिला वह काफी शानदार था। मुझे मेरे पूरे स्पाइडर मैन करियर में सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। आपका प्यार और समर्थन मुझे खुद पर और विश्वास दिलाता है। मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगा। ये फिल्म आपके लिए है और आशा करता हूं कि ये फिल्म आपको भी उतनी ही पसंद आएगी जिनती मुझे आई। आप सभी को बहुत प्यार।’

स्पाइडर-मैन: नो वे होम
– फोटो : Instagram

टॉम हॉलैंड के मुताबिक स्पाइडर-मैन: नो वे होम की पूरी कास्ट फिल्म के सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजी के लिए तैयार है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान टॉम ने कहा था, यह फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: होमकमिंग’ फ्रैंचाइजी का निष्कर्ष होगी और सेट पर पूरी कास्ट ने भी इसे ऐसा ही माना है।सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया 16 दिसंबर को यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज करेगी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: