Entertainment

Jacqueline Fernandez Private Pic: सुकेश के साथ निजी तस्वीर लीक होने पर बोलीं जैकलीन, आप अपनों के साथ तो ऐसा नहीं करते…

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

मनी लॉड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित संबंध पर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अपना पहला बयान जारी किया है। सोशल मीडिया पर ठग सुकेश के साथ अभिनेत्री की कई तस्वीरें सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने इस पर अपना पक्ष रखा है। दरअसल, बीते दिनों एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आने के बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। 

एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में लिखा, “इस देश और इसके लोगों ने हमेशा मुझे बहुत प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं वर्तमान में एक कठिन दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इसके माध्यम से देखेंगे। इसी भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगी कि वे मेरी निजता में दखल देने वाली तस्वीर को प्रसारित न करें।” 

 

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई टीम

उन्होंने आगे लिखा, आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी समझ बनी रहेगी। धन्यवाद।” दरअसल,  200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में अभिनेत्री का नाम सामने के बाद से ही प्रवर्तन निदेशालय एक्ट्रेस से तीन बार पूछताछ कर चुकी है। 

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

ईडी के समक्ष अपने बयान दर्ज कराने के दौरान एक्ट्रेस मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्ते को लेकर इनकार किया था। हालांकि, बाद में सोशल मीडिया पर सुकेश के साथ एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। 

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : instagram/jacquelinef143

बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर जैकलीन की सुकेश के साथ कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसी बीच अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस की एक और तस्वीर सामने आई है। सामने आई इस फोटो में सुकेश और जैकलीन एक बेट में लेटे नजर आ रहे हैं। साथ ही फोटो में सुकेश एक्ट्रेस को किस करता नजर आ रहा है।  

जैकलीन फर्नांडिस
– फोटो : instagram/jacquelinef143

इतना ही नहीं इस फोटो में अभिनेत्री के गले में एक लव बाइट भी नजर आ रहा है। जिसे देखते ही अब एक बार फिर एक्ट्रेस और सुकेश के रिश्ते को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। 200 करोड़ ठगी मामले में मुख्य आरोपी सुकेश ने ईडी ने यह दावा किया था कि उसने अभिनेत्री को करोड़ों रुपये के तोहफे दिए हैं।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: