Entertainment

Instagram: ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं हिना खान, दिलकश अदाओं से लूटा फैंस का दिल

हिना खान
– फोटो : insta/realhinakhan

एक्ट्रेस हिना खान को छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड में भी जाना जाता है। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी वीडियो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। फैंस को हिना की हर तस्वीर खूब पसंद आती है। अब हिना खान ने अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस तस्वीरों में ट्रेडिशनल लुक में हिना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। यूजर्स हिना की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

हिना खान
– फोटो : insta/realhinakhan

हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह पीले रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर  आ रही हैं। हिना ने अपने बालों को कर्ली करके खुला रखा हैं और ऊपर के हिस्से के  बालों का खूबसूरत बन बनाया हुआ है और उन्हें छोटे फ्लावर की एसेसरीज से सजाया है। इसके साथ ही उन्होंने कानों में हैवी इयररिंग्स कैरी किए हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

हिना खान
– फोटो : insta/realhinakhan

हिना खान ने एक साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन सभी तस्वीरों में वे अलग-अलग तरीके से पोज देती नजर आ रही हैं। किसी तस्वीर में हिना की दिलकश अदाएं दिख रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में शर्माती हुई हिना फैंस का दिल लूट रही हैं। ज्यादातर फैंस उनकी इन तस्वीरों पर दिल वाली इमोजी पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

hina khan
– फोटो : instagram

हिना खान ने हाल ही में अपनी कई तस्वीरें और पोस्ट की थीं लेकिन इन तस्वीरों में हिना का लुक बेहद स्टाइलिश और बोल्ड था। उनकी ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं थी। इन तस्वीरों में हिना ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें जिस पर पीले रंग की स्ट्राईप बनी हुई है। वहीं कमर के पास से कटआउट डिजाइन दिया हुआ था। ड्रेस में बनी यल्लो स्ट्राईप से मैच करते हुए सैंडल के साथ हिना ने अपने लुक को कंपलीट किया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: