Entertainment

Insta Post: प्रेग्नेंसी के दौरान 25 किलो बढ़ गया था करीना का वजन, कभी साइज जीरो के लिए थीं मशहूर

अभिनेत्री करीना कपूर का अपनी फिटनेस के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है। वह अपने ग्लैमरस स्टाइल को बरकरार रखने के लिए दिन में कई घंटे एक्सरसाइज करती हैं। उनके फैंस उनकी एक्टिंग और उनकी फिटनेस दोनों के कायल हैं। वह अपनी लाइफ को बिना किसी डर के जीती हैं फिर चाहे वो जीरो फिगर में हो या फिर बढ़े हुए वजन में। करीना ने अपने जीने के ढंग के बारे में अपने फैंस को बताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद उनकी फीमेल फैंस को इंस्पिरेशन मिलेगी।  

 

पोस्ट में लिखी ये बात

करीना कपूर खान ने अपनी फीमेल फैंस को इंस्पायर करने के लिए बॉडी पॉजिटिविटी के ऊपर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें वह महिलाओं को हिम्मत देती नजर आ रही हैं। पोस्ट में करीना ने लिखा, “चाहे मैसी बालों वाला कोई दिन हो या फिर ग्लैमरस आउटिंग, या साइज जीरो से साइज 16 तक का सफर मैंने अपने जीवन का हर फेज आनंद के साथ जिया है। प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था, लेकिन मैंने अपने बढ़े हुए वजन को अपने काम पर कभी हावी नहीं होने दिया। मैं अपने काम से बहुत प्यार करती हूं, बढ़े हुए वजन का मतलब ये नहीं की मैं काम न करूं। मुझे आज भी याद है आठ महीने की प्रेग्नेंट होने के बावजूद मैंने एक फोटोशूट किया था और मैंने उसे बहुत एंजॉय किया था। मैं जैसी भी थी उसमें कॉन्फिडेंट थी। उस समय मैं अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थी। मैं मेरी इस पोस्ट को पढ़ने वाली सारी लड़कियों को कहना चाहती हूं कि यह आपकी जिंदगी है और इसमें हमेशा आपके फैसले आपकी पसंद मायने रखती है।”

 

जीरो फिगर हो गई थी करीना

आपको फिल्म ‘टशन’ उसकी स्टोरी की वजह से याद हो न हो लेकिन करीना की जीरो फिगर की वजह से जरूर याद होगी। इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। बता दें इंडस्ट्री में जीरो फिगर का ट्रेंड करीना ने ही सेट किया था। लेकिन सैफ से शादी करने के बाद उन्होंने दो बच्चों को जन्म दिया, जिसके चलते उनका वजन बढ़ गया लेकिन वह इस वजह से कभी रुकी नहीं। यही बात वह अपनी शेयर की गई पोस्ट से लड़कियों को समझाना चाहती हैं। उनका यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और उनके फैंस इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं। 

 

कमेंट सेक्शन में हो रही सराहना

करीना की तारीफ वैसे तो हर कोई करता है लेकिन इस बार उनकी इस खास पोस्ट को लोग ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं खासकर लड़कियां। उनकी पोस्ट पर उनकी ननद सबा पटौदी कमेंट करके लिखती हैं, “प्रेरणादायी व्यक्तित्व।” एक फैन ने लिखा, “करीना आप हर तरह से सुदंर लगती हैं।” तो बाकी लोग भी करीना के लिए अपना प्यार जता रहे हैं। 

 

करीना की नई फिल्म

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं। बेबो अब जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: