Entertainment

Photoshoot: जालीदार ड्रेस पहन अवार्ड फंक्शन में पहुंचीं निया शर्मा, पहले नहीं देखा होगा ऐसा बोल्ड अवतार

आईटीए अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन रविवार की रात मुंबई में किया गया। इस अवॉर्ड फंक्शन में टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड की भी कई हस्तियां शामिल हुईं। इस सितारों से भरी शाम में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना से लेकर रणवीर सिंह तक ने शिरकत की लोकिन इस समारोह के रेड कार्पेट पर निया शर्मा जब पहुंचीं तब उन्हें देखकर सभी की निगाहें थम गईं। अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं अभिनेत्री निया शर्मा ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करने की काबिलियत रखती हैं। निया रेड कार्पेट पर व्हाइट कलर की जालीदार ड्रेस पहनकर पहुंचीं।

हर किसी को पसंद आ रहा निया का लुक

वैसे तो निया अपने हर लुक में कुछ स्पेशल करनी कोशिश करती हैं, लेकिन आईटीए अवॉर्ड के लिए चुने गए अपने इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही थीं। निया ने इस ड्रेस में कराए गए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “आईटीए अवॉर्ड्स में यह मेरा एक अल्बाट्रॉस लुक है।” इसमें उन्होंने अपनी फैशन डिजाइनर सुमन को भी इतनी अच्छी ड्रेस डिजाइन करने के लिए धन्यवाद कहा। 

 

निया इन तस्वीरों में एक व्हाइट जालीदार ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए कानों में सिर्फ छोटे-छोटे व्हाइट पर्ल स्टड्स पहने हुए थे। निया ने बालों को खुला रखते हुए होंटो पर न्यूड कलर की लिप्सटिक लगा रखी थी। उनका यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

फैंन को भा गया निया का लुक

निया का यह लुक उनके फैंस और टीवी जगत के स्टार्स के मन चढ़ गया है, सभी सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। राहुल शर्मा लिखते हैं,”वेरी वेरी प्रिटी निया।” तो वहीं उनकी दोस्त और अभिनेत्री आशा नेगी इन तस्वीरों पर “लव” का कमेंट किया है। निया के एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा,”कोई इतना सुदंर कैसे लग सकता है।” एक अन्य फैन ने लिखा,”जो निया से जले वह जरा साइड चले।”

फीकी पड़ गई सारी हसीनाएं

निया के लुक को देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि उनके आगे सारी हसीनाओं का हुस्न फीका पड़ गया। अभिनेत्री अपने इस लुक में गजब की सुदंर लग रही थीं। इस बार के आईटीए अवॉर्ड्स की सारी लाइमलाइट निया ने बटोर ली। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: