Entertainment

Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह ने किया इस बीमारी से ग्रसित होने का खुलासा , कहा- मैं आराम से सो भी नहीं पाता

नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने मोहरा, सरफरोश, और ए वेडनेसडे और जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। हाल ही में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो ओनोमैटोमेनिया नाम की बीमारी से ग्रसित हैं। इस स्थिति में व्यक्ति बिना किसी वजह से कोई शब्द, वाक्य, कविता या भाषण को दोहराता रहता है। उन्होंने बताया कि वह सोते भी हैं तो इसी स्थित में रहते हैं। 

 

नसीरुद्दीन शाह ने बताया कि मैं ओनोमैटोमेनिया नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। इस बीमारी में आप किसी शब्द, वाक्य या कविता को दोहराते रहते हैं। इसकी वजह नहीं होती है। जब मैं सो रहा होता हूं तब भी इसी स्थिति में होता हूं। उन्होंने कहा कि विश्वास नहीं है तो इस बीमारी को डिक्शनरी में देख सकते हैं। यह एक मेडिकल स्थिति है।

 अभिनेता को पसंद है टिन टिन कॉमिक

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अपनी पत्नी रत्ना शाह और अपनी रीडिंग लिस्ट के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि हम दोनों अक्सर एक दूसरे को किताबों के बारे में बताते रहते हैं। वहीं अभिनेता ने एक दिलचस्प खुलासा किया कि उन्हें और उनकी पत्नी को टिन टिन कॉमिक पसंद है। 

 

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह अपनी पत्नी रत्ना शाह के साथ हाल ही सनाह कपूर की शादी में शामिल हुए थे। उन्होंने रत्ना पाठक की बहन सुप्रिया पाठक और पति पंकज कपूर के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई थी। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।

 

नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण के पिता का रोल निभाया है। शकुन बत्रा की यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। इसके अलावा उनकी वेब सीरीज ‘कौन बनेगा शिखरवटी’ भी रिलीज हुई। इस शो में लारा दत्ता, सोहा अली खान और कृतिका कामरा भी नजर आईं थीं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: