Entertainment

Nysa Devgn Troll: पैपराजी के सामने अजय देवगन की बेटी नीसा ने की ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन बीते कुछ समय से नीसा अपने ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चाओं में आई हैं। हर कोई अजय देवगन की लाडली का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हैरान है, जिस वजह से नीसा की हर नई तस्वीर पर लोग कमेंट करना नहीं भूलते हैं। लेकिन अब नीसा ने मीडिया के सामने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स नीसा को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर नीसा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी दोस्त खुशी कपूर और शनाया कपूर के साथ नजर आ रही हैं। तीनों स्टार किड्स एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान तीनों ही बेहद सुंदर लग रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नीसा सबसे पहले बिल्डिंग से बाहर निकलती हैं और फिर वहां मौजूद सभी पैपराजी नीसा को आवाज देने लगते हैं ताकि सब उनकी फोटोज क्लिक कर सकें। लेकिन नीसा किसी की बात सुने बिना कार में जाकर बैठ जाती हैं और तुरंत दरवाजा बंद कर लेती हैं। नीसा सभी पैपराजी को नजरअंदाज कर देती हैं और यूजर्स को नीसा का यहीं अंदाज पसंद नहीं आया।


 


इस वीडियो के सामने आने के बाद अब लोग नीसा को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हिरोइन वाली कोई क्वालिटी नहीं सब गर्ल्स में… एटीट्यूड तो देखो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जब तुम फिल्मों में आओगी हम कोई भी फिल्म नहीं देखेंगे। तब हम जनता भी ऐसा ही रवैया दिखाएंगे।’ तीसरे ने लिखा, ‘वह बस दरवाजा बंद करना भूल गई जैसे कि उसके डैडी आएंगे कार का गेट लगाने।’ इसी तरह यूजर्स ने और भी कमेंट किए।


हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद लोग शनाया कपूर की खूब तारीफ कर रहे हैं क्योंकि शनाया पैपराजी से अच्छे से बात करती दिख रही हैं। वह कुछ लोगों के साथ फोटोज भी क्लिक करवाती हैं। बता दें कि शनाया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ में दिखाई देंगी।


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: