Entertainment

Hollywood: किम कार्दशियन ने पेट डेविडसन के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर ऑफिशियल की रिलेशनशिप, कान्ये वेस्ट ने दी प्रतिक्रिया

किम कार्दशियन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में किम ने अपनी और पेट डेविडसन की रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। कीम ने दोनों की रोमांटिक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसके बाद से फैंस और दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं।

किम से रिश्ता टूटने के बाद से ही कान्ये वेस्ट लगातार किम की जिंदगी में वापस आने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन किम ने लॉस एंजेलिस कोर्ट से अपने स्टेट्स को सिंगल करवाने के लिए लिखित अनुमित मांग ली थी। कोर्ट के उन्हें सिंगल घोषित करते ही शनिवार को किम ने पेट डेविडसन के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कर अपने नए रिश्ते का एलान कर दिया है। पोस्ट पर किम की बहन क्लोई कार्दशियन ने ‘आई लव दिस’ कहकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

किम के फोटो शेयर करने के बाद कान्ये वेस्ट ने इंस्टा पर वीडियो डालकर किम पर निशाना साधा। वेस्ट ने कहा कि उन्हें बच्चों से नहीं मिलने दिया जा रहा है। वहीं, बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी होने के बाद भी उनको संडे सर्विस में नहीं आने दिया। वेस्ट ने इसके बाद ये भी कही कि वह आगे बढ़ चुके हैं और किम को अपने जीवन में वापस नहीं चाहते। 

 

वहीं, किम ने बुधवार को पहली बार पेट डेविडसन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। किम ने डेविडसन के साथ फिल्म नहीं करने की बात स्वीकार की थी। इससे पहले जब कान्ये वेस्ट ने एक वीडियो निकाला, जिसमें डेविडसन जैसे एक कार्टून को दफनाया गया था तो डायरेक्टर जेम्स गन ने ट्वीट कर डेविडसन की तारीफ की थी। किम ने उस ट्वीट को लाइक किया था और डेविडसन के सपोर्ट में सामने आई थी।

आपको बता दें कि किम और कान्ये के चार बच्चे हैं, जिनमें नॉर्थ, बेटा सैंट, बेटी शिकागो और बेटा साम शामिल है। किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी और सात साल बाद दोनों अलग हो गए। कान्ये से पहले किम दो बार शादी कर चुकी हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: