Entertainment

Filmy Wrap: 'लाल सिंह चड्ढा' को बायकॉट करने की मांग और 'दसवीं' का ट्रेलर रिलीज, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। जहां एक तरफ लोग इस फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को सलाम कर रहे हैं वहीं एक तरफ बॉलीवुड में अपने ‘परफेक्शन’ के लिए चर्चाओं में रहने वाले आमिर खान और उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का विरोध कर रहे हैं। आमिर खान और उनके साथ ही फिल्म में अहम किरदार निभा रही अभिनेत्री करीना कपूर को भी लगातार इस फिल्म के लिए ट्रोल किया जा रहा है। लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Laal Singh Chaddha: सोशल मीडिया पर उठी ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने की मांग, जानिए क्या है वजह

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म ‘द कश्मीरी फाइल्स’ को देखकर लोग अपने आंसुओं को रोक नहीं पा रहे हैं। एक तरफ जहां लोग इस फिल्म का पूरे दिल से प्रचार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ इसे लेकर विवाद भी है। कुछ लोगों का कहना है कि यह फिल्म मुसलमानों को विलेन बनाने का काम करती है। इस फेरिस्त में बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रकाश राज भी शामिल हो गए हैं। 

The Kashmir Files: प्रकाश राज को पसंद नहीं आई ‘द कश्मीर फाइल्स’, बोले- ‘प्रोपागेंडा के अलावा और कुछ नहीं’

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में जूनियर बच्चन गंगाराम चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे जो एक मुख्यमंत्री हैं और भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। जेल में रहने के दौरान उन्हें कई मुश्किलें उठानी पड़ती हैं। गंगाराम आठवीं पास हैं और इस दौरान जेल से ही 10वीं पास करने का फैसला करते हैं। अब गंगाराम जेल से दसवीं की परीक्षा में सफल होते हैं या नहीं यह फिल्म के रिलीज के बाद ही पता लग सकता है।

Dasvi Trailer: अभिषेक बच्चन की ‘दसवीं’ का ट्रेलर रिलीज, हाई स्कूल की परीक्षा देते दिखेंगे एक्टर

 

हाल ही में पंजाब विधानसभा के आए नतीजों में आम आदमी पार्टी ने 117 सीटों में से 92 पर जीत दर्ज की है। पंजाब में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री के तौर पर भगवंत मान ने शपथ ले ही है। भगवंत पंजाब में 17वें मुख्यमंत्री बन चुके हैं। हाल ही में भगवंत मान ने शहीदी दिवस के अवसर पर भ्रष्टाचार के खिलाफ हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। भगवंत मान के इस कदम के बाद उनके दोस्त कपिल शर्मा ने मान को ट्वीट कर बधाई दी है। आज कपिल शर्मा ने भगवंत मान का एक वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा- पाजी आप पर गर्व है। कपिल के इस ट्वीट के बाद वह फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। 

Kapil Sharma: राज्यसभा में टिकट चाहिए क्या? यूजर ने कपिल शर्मा को किया ट्रोल, कॉमेडियन बोले- तुम्हारी नौकरी के लिए बात करूं?

एसएस राजमौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। लोगों को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज कई बार टाली जा चुकी है, लेकिन जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा अभिनीत यह फिल्म लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच फिल्म को लेकर अब विवाद भी शुरू हो गया है। दरअसल, यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होने वाली थी, लेकिन खबर है कि इसे कन्नड़ भाषा में रिलीज नहीं किया जा रहा है। इस खबर के सामने आते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और फिल्म को बायकॉट करने की मुहीम चलने लगी। 

RRR: रिलीज से पहले विवादों में आई ‘आरआरआर’, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottRRRinKarnataka

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: