Entertainment

Instagram: समुद्र के किनारे रेड बिकनी में सनी लियोनी ने दिखाया हॉट अवतार, फैंस से पूछ लिया ये सवाल


एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने ग्लैमरस और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  एक्ट्रेस अपने काम के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों को भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस समय वह मालदीव में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं और लगातार सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें वीडियो शेयर कर रही हैं। एक बार फिर से सनी अपने ग्लैमरस अवतार में हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से रेड बिकनी में एक वीडियो शेयर की है और इसी के साथ कैप्शन में फैंस से सवाल भी किया है।

 

सनी के सिजलिंग अवतार ने उड़ाए फैंस के होश-

वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी समुंदर किनारे बीच पर अलग-अलग तरह से पोज देती नजर आ रही हैं। रेड बिकनी और ब्लैक सनग्लासेज में सनी का लुक काफी हॉट लग रहा है। उनका ये सिजलिंग अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है।

फैंस से पूछ लिया ये सवाल-

वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा, आपको कौन सा पोज पसंद है अपना फेवरेट में बाद में पोस्ट करूंगी। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। प्रशंसक फायर और दिल वाली इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हाल ही में रिलीज हुई है ‘अनामिका’

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बॉलीवुड में महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से साल 2012 में अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों और सॉन्ग में काम कर चुकी हैं। अगर बात करें हालिया वर्क फ्रंट की तो हाल ही में सनी लियोनी की वेब सीरीज ‘अनामिका’ रिलीज हुई है, जिसमें वह एक्शन अवतार में दिखाई दे रही हैं। इस सीरीज में सनी ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है।

सनी लियोनी ने डेनियल संग साल 2011 में शादी की थी और वह उनके साथ खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं। कपल  के तीन बच्चे निशा, नोह और आशेर है। अपने काम के साथ ही एक्ट्रेस सनी लियोनी परिवार की जिम्मेदारी भी बखूबी निभाती हैं। अक्सर वह पति डेनियल और अपने तीनों बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: