Entertainment

Sunny Leone: पति डेनियल के साथ तस्वीर शेयर कर सनी ने लिखा, 'इसके साथ आइलैंड पर फंस गई हूं…लेकिन'

सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में छुट्टी मना रही हैं। वह अक्सर मालदीव में छुट्टियां बिताने जाती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं। अभी हाल ही में भी सनी जब से मालदीव गई हैं, वह लगभग रोज ही अपनी मस्ती करते हुए फोटो या वीडियो शेयर कर रही हैं। अभी सनी ने अपने पति डेनियल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

दरअसल, सनी ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ फोटो शेयर की है, जिसमे दोनों बीच पर हैं। इस दौरान डेनियल ने सनी को अपने कंधों पर बिठा रखा है और सनी अपने हाथों से दिल बनाकर पोज दे रही हैं। इस फोटो में सनी रेड कलर की मोनोकिनी और ब्लैक सनग्लासेज में काफी सुंदर दिख रही हैं।

इस तस्वीर के साथ सनी ने लिखा है कि आइलैंड पर इसके साथ फंसी हूं…लेकिन यह बुरा नहीं है…LOL! सनी की तस्वीर को और भी खूबसूरत यह जगह बना रही है। ऊपर नीला आसमान, नीचे पानी और बीच पर रेत में खड़े सनी और डेनियल की यह एकदम परफेक्ट पिक्चर लग रही है। इसके साथ ही सनी ने डेनियन की स्टोरी लगा कर लिखा कि मुझे लगाता है कि इसे स्पा की जरूरत है। वहीं, अपनी स्टोरी भी लगाई और लिखा की शायद मैंने अपनी आंख में कुछ मार लिया है।

 

इससे पहले भी सनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक तस्वीर में वह पुल के किनारे मोनोकिनी पहने पोज देती नजर आईं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था कि इस स्वर्ग में किसी भी फिल्टर की जरूरत नहीं है। वहीं, एक तस्वीर में वह ब्लू और येलो मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं। इसमें एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है।

सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से की थी। इससे पहले वह ‘बिग बॉस सीजन 5’ में नजर आई थीं। इसके बाद सनी ने कई फिल्में और वेब सीरिज की। वहीं, अभी वह एमएक्स प्लेयर के शो ‘अनामिका’ में नजर आ रही हैं। वहीं, सनी के तीन बच्चे हैं, जिनकी तस्वीरें वह अक्सर शेयर करती रहती हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: