Entertainment

Filmy Wrap: निर्देशक केवी राजू का निधन और सनी लियोनी के गाने पर बवाल, पढ़ें मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

केवी राजू, सनी लियोनी
– फोटो : Social Media

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर निर्देशक केवी राजू का शुक्रवार को बंगलूरू में उनके आवास पर लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 67 साल के थे। वह उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। उनके परिवार में एक बेटा और बेटी हैं। वे केवी जयराज के छोटे भाई थे। उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘इंद्रजीत’ का निर्देशन किया था और काजोल और जितेंद्र की फिल्म ‘उधार की जिंदगी’ का निर्देशन भी किया था। केवी राजू कन्नड़ इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली निर्देशकों में से एक थे जिन्होंने कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया था। उन्होंने 1982 में सहयोगी निर्देशक के रूप में फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। राजू ने निर्देशक और लेखक के रूप में 1984 में फिल्म ‘ओलेव बदुकु’ से करियर शुरू किया था। उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों में ‘युद्धकंडा’, ‘बेली मोदगालु’, ‘इंद्रजीत’, ‘कड़ाना’, ‘बेली कलुंगारा’,  ‘हुलिया’ है।

 

 

सनी लियोन
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ (Madhuban) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस गाने पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। ज्यादातर लोग इस गाने का वीरोध कर रहे है। गाने में बेशक सनी ने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाए हों लेकिन मथुरा में इसका खास विरोध किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मथुरा में संतों ने सनी लियोनी के इस नए वीडियो एलबम को बैन करने की मांग की है। संतो का कहना है कि राधा उनके लिए पूजनीय हैं। सनी ने गाने पर अश्लील डांस किया है। ऐसे में उसे बैन कर देना चाहिए। उन्होंने डांस को अश्लील बताते हुए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और उसके वीडियो एलबम पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो हम अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।’

 

 

कटरीना कैफ
– फोटो : Instagram

कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं और दोनों ही अपने-अपने काम पर वापस आ गए हैं। शादी के बाद कटरीना और विक्की कौशल अपना पहला क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं। ये न्यूली मैरिड कपल अपने नए घर में क्रिसमस सेलिब्रेट करेगा। जहां विक्की कौशल अपने काम को पूरा करके क्रिसमस सेलिब्रेट करने वापस मुंबई आ गए हैं तो वहीं इसी मौके पर कटरीना ने दोबारा फिर से एक नई शुरुआत करते हुए अपनी आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है। कटरीना ने क्रिसमस के मौके पर मैरी क्रिसमस पोस्ट करते हुए नई फिल्म के बारे में जानकारी दी। कटरीना की इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। कटरीना से पहले विक्की भी अपने काम पर लौटने की जानकारी फैंस को दे चुके हैं।

 

 

83 Movie Box Office Collection
– फोटो : Instagram

हिंदी फिल्मों की मार्केटिंग संभालने वालों के लिए बीते कुछ महीने नई चुनौतियां बनकर आए हैं। मुंबई को ही सारा हिंदुस्तान समझकर या अधिक से अधिक मेट्रो शहरों तक ही अपनी फिल्मों की पहुंच बना लेने को ही अपना पूरा लक्ष्य बना लेने का बड़ा खामियाजा रिलायंस एंटरटेनमेंट की शुक्रवार को रिलीज फिल्म ‘83’ को उठाना पड़ा है। शनिवार की सुबह तक मिले आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘83’ की पहले दिन की ओपनिंग उम्मीद से बहुत कम रही है और अगर इस फिल्म की कमाई शनिवार और रविवार को नहीं बढ़ी तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये तक पहुंचना भी मुश्किल होगा। इस फिल्म के हीरो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को फिल्म के सोशल मीडिया पर चले रहे बहिष्कार की मुहिम का भी सामना करना पड़ रहा है।

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘83’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म में साल 1983 में हुए क्रिकेट के वर्ल्ड कप की शानदार कहानी दिखाई गई है, जिसमें रणवीर महान क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नजर आ रहे हैं। तो वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं। उन्होंने इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया है। रणवीर की इस फिल्म को फैंस मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं लेकिन सेलेब्स ने इस फिल्म और रणवीर की एक्टिंग पर बेशुमार प्यार लुटाया है। वहीं, अब फिल्म ‘83’ पर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: