Entertainment

Farhan Shibani Wedding: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को करेंगे कोर्ट मैरिज, पिता जावेद अख्तर ने दी जानकारी

जावेद अख्तर , फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर
– फोटो : social media

कई हफ्तों से बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिवानी दांडेकर की शादी पर चल रही अटकलों के बाद, उनकी शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। फरहान अख्तर के पिता और दिग्गज लेखक जावेद अख्तर ने आखिरकार फरहान की शादी की पुष्टी कर दी है। 

 

जावेद अख्तर
– फोटो : Social Media

एक रिपोर्ट के अनुसार जावेद ने इस खबर की पुष्टी करते हुए कहा कि “फरहान और शिबानी” 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद एक प्राइवेट फंक्शन होगा जिसमें सिर्फ करीबा दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे। 

जावेद ने कहा,”हां, उनकी शादी हो रही है। शादी की सारी तैय्यारियां वेडिंग प्लैनर्स कर रहे हैं। कोरोना की स्थिति को ध्यान में रखते हुए हम बड़े स्तर पर इस को सेलिब्रेट नहीं कर सकते हैं। हम इसमें केवल कुछ करीबी लोगों को बुला रहे हैं। यह एक निजी कार्यक्रम होगा। खैर अभी तक निमंत्रण भी नहीं भेजे गए हैं।”

 

परिवार के सदस्यों के साथ जावेद अख्तर
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

मशहूर लेखक ने अपनी होने वाली बहु शिबानी को एक प्यार भरा संदेश देते हुए कहा,”शिबानी बहुत ही अच्छी लड़की है और वह हम सभी को बहुत पसंद है। इस रिश्ते की सबसे जरूरी और मजबूत बात यह है कि फरहान और उसमें बहुत अच्छी दोस्ती है।” 

 

फरहान और शिबानी
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फरहान और शिबानी फरवरी में कोर्ट मैरिज करेंगे और अप्रैल में ग्रैंड वेडिंग। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते अब इस बी-टाउन कपल ने सादगी से अपनी शादी करने का फैसला किया है। यह कपल अपनी शादी पर सब्यसाची के डिजाइन करे हुए कपड़े पहनेगा और इनके कपड़े बनने भी शुरू हो गए हैं। लेकिन उन्हें अभी प्राइवेट रखा जा रहा है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: