Entertainment

Disha Patani: समुंदर किनारे चिल करती नजर आईं अभिनेत्री, बेज कलर की बिकिनी में बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

दिशा पाटनी करोड़ों दिलों की धड़कन हैं। वह सोशल मीडिया अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस की धड़कने बढ़ाती रहती हैं। दिशा ने एक बार फिर पोस्ट से धमाका किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेज कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटोज में वह चिल करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में दिशा शीशे के सामने पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह साइड पोज देती दिखा रही हैं। तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है। फोटो के साथ उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन फायर इमोजी लगाया है।

पहली सन किस्ड तस्वीर में दिशा खुले बाल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बेज कलर की बिकिनी के साथ उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स और पेंडेंट कैरी किया है, जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। दूसरी तस्वीर में वह कैमरे के सामने हॉट पोज दे रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह समुंदर किनारे चिल कर रही हैं. इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

दिशा के फैन उनकी फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- फायर। दूसरे ने लिखा- वाह क्या बात है। इसके अलावा बहुत से फैन दिल और फायर वाली इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं। फैन उनकी तस्वीरों पर प्यार की बारिश कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी एक ‘विलेन रिटर्न्स’ और ‘केटीना’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में दिशा की फिल्म राधे रिलीज हुई थी, जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

11
videsh

Russia Ukraine War: यूक्रेन को नो फ्लाई जोन घोषित करने से नाटो का इंकार, जेलेंस्की बोले- रूस को बमबारी का दिया ग्रीन सिग्नल

To Top
%d bloggers like this: