Entertainment

Disease Of Celebs: यामी गौतम से लेकर शमिता शेट्टी तक, गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं ये 6 स्टार, देखें पूरी लिस्ट

सेलेब्स
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार अपनी हेल्थ को लेकर हमेशा सतर्क रहते हैं। इसी वजह से आज के समय में लगभग हर स्टार ने अपने डेली रूटीन में एक्सरसाइज को शामिल कर लिया है। हर स्टार जिम में घंटों पसीना बहाता है ताकि वह फिट रहने के साथ-साथ स्वस्थ भी रह सके। लेकिन इसके बावजूद इंडस्ट्री से जुड़े सितारे गंभीर बीमारी का सामना कर रहे हैं, जिनका वह समय-समय पर बात भी करते नजर आते हैं। अब तक कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बीमारी के बारे में विस्तार से बात की है। तो आइए आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताते हैं, जो गंभीर बीमारी का सामना कर रहे हैं।

 

शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस 15 में नजर आ रही हैं। शो में उनका खेल काफी पसंद किया जा रहा है। इस रियलिटी शो में शमिता कई बार अपनी बीमारी के बारे में खुलकर बात करती दिखी हैं। शमिता को कोलाइटिस हैं। इस बीमारी में इंसान की आंत में सूजन आ जाती है।

राकेश बापट
– फोटो : सोशल मीडिया

राकेश बापट

राकेश बापट डिस्लेक्सिक से जूझ रहे हैं। जब वह बिग बॉस ओटीटी और फिर इस शो के सीजन 15 में आए थे तब राकेश ने कई बार बताया था कि वह शो के खेल को ज्यादा समझ नहीं पाते हैं, जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया।

यामी गौतम
– फोटो : सोशल मीडिया

यामी गौतम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम ‘केरारोसिस पोलारिस’ नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर किया था। इस बीमारी में स्किन पर छोटे-छोटे दाने हो जाते हैं। इतना ही नहीं, लोगों को खुरदुरी स्किन, दानों के आसपास रैश, ड्राई स्किन जैसी परेशानी का भी सामना करना पड़ता है।

अभिनव शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनव शुक्ला

अभिनव शुक्ला टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं और उन्होंने कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है। अभिनव बॉजरलाइन डिस्लेक्सिन की समस्या से जूझ रहे हैं। इस बीमारी में लोग छोटी-छोटी बातों को भूल जाते हैं। इतना ही नहीं, उन्हें शब्दों को समझने में भी मुश्किल होती है।

शेफाली जरीवाला
– फोटो : सोशल मीडिया

शेफाली जरीवाला

‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला epilepsy seizures यानी मिर्गी की बीमारी से पीड़ित हैं। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा कुछ समय पहले किया था। इस बीमारी की वजह से शेफाली सुपरहिट गाना ‘कांटा लगा’ देने का बाद इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: