Entertainment

Dhanush-Aishwaryaa Split: धनुष के पिता ने किया तलाक की खबरों को खारिज, कहा- 'ऐश्वर्या से अलग होने की वजह…'

धनुष. ऐश्वर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही दोनों को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि धनुष के अफेयर की वजह से ऐश्वर्या उनसे अलग होना चाहती हैं। वहीं कुछ ऐश्वर्या के साथ हो रहे धनुष के झगड़ों को वजह बता रहे हैं। हालांकि, अभी तक असल वजह सामने नहीं आई है। इस बीच धनुष के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

धनुष और उनका परिवार
– फोटो : सोशल मीडिया

धनुष के पिता ने बताई असल वजह

धनुष के पिता ने दोनों के अलग होने की वजह को पारिवारिक झगड़ा करार दिया है। उन्होंने सारी अफवाहों को खारिज करते हुए एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि धनुष और ऐश्वर्या तलाक नहीं ले रहे हैं।

धनुष और ऐश्वर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

कहां हैं धनुष और ऐश्वर्या?

कस्तूरी राजा ने आगे कहा कि धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की वजह सिर्फ असहमति है। जैसे हर विवाहित जोड़े के बीच झगड़ा होता है, वैसे ही यह एक पारिवारिक झगड़ा है। इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों तलाक ले रहे हैं। फिलहाल, धनुष और ऐश्वर्या दोनों ही चेन्नई में नहीं हैं। मेरी दोनों से बात हुई, वह दोनों हैदराबाद में हैं।

धनुष. ऐश्वर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

2004 में हुई थी शादी

बता दें कि धनुष ने 2004 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं- यात्रा और लिंगा। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अलग होने की जानकारी दी थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: