Entertainment

Celebs Accident Death: दुर्घटना में गई थी इन सितारों की जान, 'सूर्यवंशम' की हीरोइन तो थी दो महीने की गर्भवती

दुर्घटना में गई इन सितारों की जान
– फोटो : सोशल मीडिया

एक्टर गैस्पर्ड उलील (French actor Gaspard Ulliel) की दुर्घटना में मौत हो गई है। वह 37 साल के थे। मार्वल की आने वाली सीरिज ‘मून नाइट’ में उनका अहम किरदार था। बताया जा रहा है कि एक्टर स्की के लिए गए हुए थे, जहां उनके साथ हादसा हो गया। गैस्पर्ड उलील की मौत की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। गैस्पर्ड पहले ऐसे सितारे नहीं हैं जिनकी मौत एक हादसे में हुई हो। इससे पहले भी कई सितारे दुर्घटना में अपनी जान गंवा चुके हैं।

तरुणी सचदेव
– फोटो : सोशल मीडिया

तरुणी सचदेव

तरुणी सचदेव का एक विमान क्रैश में निधन हो गया था। तरुणी महज 14 साल की थीं जब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो अपने समय की सबसे मशहूर बाल कलाकार थीं। दुनिया उन्हें रसना गर्ल के नाम से भी जानती है।

सौंदर्या
– फोटो : Instagram

सौंदर्या

दक्षिण फिल्मों और सूर्यवंशम फिल्म की अभिनेत्री सौंदर्या की मौत ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया था। 17 अप्रैल 2004 को एक विमान हादसे में उनकी मौत हो गई थी। मौत के वक्त वो दो महीने की प्रेग्नेंट थीं। सौंदर्या इस दुनिया से एकाएक चली गईं। उनके निधन ने हर किसी को गहरा सदमा दिया था।

पॉल वॉकर
– फोटो : Twitter

पॉल वॉकर

‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के स्टार पॉल वॉकर की 2013 में नॉर्थ लॉस एंजिलिस में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। पॉल अपने एक दोस्त की गाड़ी में जा रहे थे। उन्हें अपनी संस्था ‘रीच आउट वर्ल्ड’ के लिए एक चैरिटी इवेंट में उपस्थित होना था। पॉल वॉकर की जब मौत हुई वह सिर्फ 40 साल के थे। उनको कार रेसिंग का इतना अनुभव था कि लोग कहते हैं अगर हादसे वाले दिन वो अपने दोस्त के बजाय खुद अपनी कार ड्राइव कर रहे होते, तो शायद जिंदा होते।

जसपाल भट्टी
– फोटो : फाइल

जसपाल भट्टी

अभिनेता और कॉमेडियन जसपाल भट्टी का जालंधर में कार दुर्घटना के चलते निधन हो गया था। जसपाल भट्टी उस समय हादसे का शिकार हुए जब वह अपने गृह प्रदेश पंजाब में फिल्म प्रमोशन के लिए मोगा से जालंधर जा रहे थे। जसपाल भट्टी को असली पहचान दूरदर्शन पर टीवी सीरियल उल्टा पुल्टा और फ्लॉप शो के जरिए मिली।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: