Astrology

Capricorn Weekly Horoscope (18 April To 24 April 2022): जानें कैसा रहेगा मकर राशि के लिए यह सप्ताह?

Capricorn Weekly Horoscope

ज्योतिष डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: श्वेता सिंह
Updated Sun, 17 Apr 2022 12:26 AM IST

सार

अप्रत्याशित रूप से कारोबार में फंसा हुआ धन वापस आने से राहत की सांस लेंगे। हालांकि इस दौरान किसी भी ऐसी योजना में धन निवेश करने से बचें, जिसमें किसी भी प्रकार की जोखिम की आशंका हो। नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे।

Capricorn Weekly Horoscope
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

मकर 

मकर राशि के जातकों का यह सप्ताह बीते सप्ताह के मुकाबले ज्यादा बेहतर साबित होगा। सप्ताह की शुरुआत में धार्मिक-सामाजिक कार्य में सहभागिता बनी रहेगी। परिवार के साथ लंबी या छोटी दूरी की यात्रा भी संभव है। इस दौरान आपका स्वास्थ्य अनुकूल बना रहेगा। मानसिक तथा शारीरिक रूप से आप खुद को मजबूत पाएंगे। अप्रत्याशित रूप से कारोबार में फंसा हुआ धन वापस आने से राहत की सांस लेंगे। हालांकि इस दौरान किसी भी ऐसी योजना में धन निवेश करने से बचें, जिसमें किसी भी प्रकार की जोखिम की आशंका हो। नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे। धन-संपत्ति जमापूंजी धन में वृद्धि होगी। किसी वरिष्ठ या प्रभावी व्यक्ति की मदद से भूमि-भवन से जुड़े विवाद का समाधान निकलेगा। प्रेम संबंधों में एक-दूसरे के प्रति विश्वास बनाए रखें और किसी भी सूरत में अपने लव पार्टनर की भावनाओं की अनदेखी न करें। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी और किसी भी कठिन परिस्थिति में आपका जीवनसाथी आपके साथ परछाईं बनकर खड़ा रहेगा। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

9
videsh

Russia Ukraine War Live: रूसी हमले में यूक्रेन को भी बड़ा नुकसान, जेलेंस्की बोले- 3000 से ज्यादा सैनिकों की मौत व 10 हजार घायल

9
Entertainment

Ranbir Alia Wedding: इस वजह से कपूर परिवार की परंपरा नहीं निभा पाईं आलिया भट्ट, हॉलीवुड से है कनेक्शन

To Top
%d bloggers like this: