Entertainment

Bigg Boss 15: सलमान खान ने आलिया भट्ट रामचरण और जूनियर एनटीआर का किया स्वागत, वीकेंड के वार पर हुआ धमाल

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार बहुत ही धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस बार सलमान खान के साथ मंच पर कई बड़े चेहरे नजर आए। सलमान खान जहां इस हफ्ते घरवालों की फिनाले टास्क को लेकर जमकर क्लास लगाई तो वहीं मंच पर ढेर सारी मस्ती भी देखने को मिली। दरअसल इस हफ्ते मंच पर कई बड़े-बड़े सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए नजर आए । लेकिन शनिवार की रात सलमान खान जिन सितारों के साथ मंच पर मस्ती करते नजर आए  वो हैं आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजमौली।                         

सलमान खान की जगह  आलिया ने ली 

वीकेंड के वार में आलिया भट्ट सलमान खान की जगह लेती हुईं नजर आईं। दरअसल आज के वीकेंड के वार की ओपनिंग सलमान खान नहीं बल्कि आलिया भट्ट के अंदाज में हुई। आलिया मंच पर शो की शानदार शुरुआत करने के साथ ही बर्थड़े बॉय सलमान खान के लिए अपनी खूबसूरत आवाज में एक गाना भी डेडिकेट करती हुईं नजर आईं। इस खास मौके पर आलिया का साथ देते नजर आए साउथ के दो सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

बिग बॉस के मंच पर हुई ढ़ेर सारी मस्ती

बिग बॉस के मंच पर पहुंचकर न सिर्फ आलिया भट्ट राम चरण, जूनियर एनटीआर और बाहुबली निर्देशक एसएस राजमौली न सिर्फ मस्ती करते हुए नजर आए बल्कि उन्होंने सलमान खान के साथ कई गेम्स भी खेलें। सलमान खान अपनी लोकप्रिय हिन्दी फिल्मों के गाने का अंग्रेजी में ट्रांसलेट करते हुए नजर आए। सलमान खान ने अपने आइकोनिक गाने ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ के गाने पर का अंग्रेजी में ट्रांसलेशन किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

सलमान खान को एसएस राजामौली ने किया डायरेक्ट 

सलमान खान ने एसएस राजमौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद के साथ तो काम किया ही है, लेकिन बिग बॉस के मंच पर सलमान खान को बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली डायरेक्ट करते हुए नजर आए। दरअसल एसएस राजमौली ने सलमान खान को रजनीकांत का स्टाइल रिक्रिएट करने के लिए कहा, जिसे सलमान खान ने बहुत ही अच्छी तरह से निभाया। सलमान खान ने नकली सिगार को मुंह में लगाया और वो रजनीकान्त का स्टाइल करते हुए नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

सलमान खान का मनाया जन्मदिन

सलमान खान का 27 दिसम्बर को जन्मदिन है और इस खास मौके पर आरआरआर की टीम ने मंच पर सलमान खान का जन्मदिन मनाया। इसी के साथ घरवालों ने भी अपने मेजबान के जन्मदिन के मौके पर उनके लिए सलमान खान के सुपरहिट गानों पर एक खास परफॉरमेंस दिया। मंच पर आए आलिया भट्ट और बाकी की स्टारकास्ट ने दिल खोलकर सलमान खान के साथ मस्ती की।

बिग बॉस 15
– फोटो : Instagram

घरवालों की लगाई क्लास

हालांकि इन सब मस्ती के बीच सलमान खान घरवालों की क्लास लगाना नहीं भूले और उन्होंने बीते हफ्ते ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में घरवालों द्वारा किए गए उनके व्यवहार के लिए सलमान खान ने खूब फटकार लगाई। एक तरफ जहां शमिता को राखी को धक्का देने पर सलमान ने खूब खरी खोटी सुनाई तो वहीं करण कुंद्रा अपने गेम को लेकर एक बार फिर से सलमान के निशाने पर रहें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: