Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती में आई दरार! दोनों के बीच हुई भयकंर लड़ाई

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में अब काफी कम समय बचा हुआ है। इसी वजह से शो में मेकर्स रोजाना नए टर्न और ट्विस्ट लाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं कंटेस्टेंट्स भी फिनाले की रेस में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। बिग बॉस के इस सीजन में टिकट टू फिनाले टास्क हर हफ्ते देखने को मिल रहा है और इसी टास्क की वजह से ही कंटेस्टेंट्स घर में अपनी जगह पक्की कर रहे हैं। फिनाले में अपनी जगह पक्की करने के लिए अब घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा भी बढ़ता जा रहा है।

घर में देवोलीना भट्टाचार्जी और राखी सावंत की दोस्ती काफी ज्यादा पॉपुलर है। दोनों एक साथ ही हर टास्क खेलती हैं और घरवालों का भी मिलकर सामना करती हैं लेकिन अब दोनों के बीच भी लड़ाई शुरू हो गई है। दरअसल, बिग बॉस के घर में मिड वीक एविक्शन होने वाला है, जो पांच एलिमिनेट सदस्य यानी करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले के बीच होगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

इस एविक्शन के लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को टास्क दिया, जिसमें कंटेस्टेंट को एक-एक करके गत्ते के बने बॉक्स में 28 मिनट तक बैठना था और समय का अनुमान उन्हें खुद लगाना था। इस दौरान बाहर मौजूद सभी सदस्य बॉक्स के अंदर बैठे कंटेस्टेंट का ध्यान भटका रहे थे। हालांकि, टास्क में कोई किसी की मदद नही कर सकता था लेकिन टास्क शुरू होने से पहले देवोलीना तेजस्वी की मदद कर रही थीं, जिस वजह से राखी सावंत भड़क गईं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

राखी सावंत इस टास्क की संचालक बनीं। ऐसे में वह सभी को इस टास्क को अच्छा बनाने की बात कर रही थीं लेकिन देवोलीना इस टास्क के दौरान तेजस्वी की मदद करती दिखीं। वह तेजस्वी को बता रही थीं कि तेजस्वी कैसे अपने 28 मिनट का अनुमान लगा सकती हैं। इस दौरान राखी देवोलीना को मना करती हैं, लेकिन वह नहीं मानतीं, जिस वजह से दोनों के बीच काफी बहस होती है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

राखी सावंत देवोलीना की दोस्ती पर सवाल खड़े करती हैं। वह देवोलीना से कहती हैं कि तुम मौका देखकर दोस्त बनाती हो। जब जिस इंसान की जरूरत होती है तभी उससे दोस्ती कर लेती हो। इस बात पर देवोलीना भी गुस्सा हो जाती हैं। इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस होती हैं।

प्रतीक सहजपाल
– फोटो : Instagram

हालांकि, इस दौरान राखी सावंत को प्रतीक सहजपाल शांत करवाने की कोशिश करते हैं लेकिन राखी सावंत उन्हें भी सुनाने लगती हैं। वह उन्हें ‘चम्चा’ तक कह देती हैं, जिस वजह से उन दोनों के बीच भी लड़ाई हो जाती है।    

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: