Entertainment

Bigg Boss 15: देवोलीना के साथ फिर बदतमीजी करते दिखे अभिजीत बिचुलके, कहा- मैं इमरान हाशमी वाला सीन….

देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले में 2 हफ्ते से भी कम समय बाकी रह गया है। ऐसे में शो में अपनी जगह बनाने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स एड़ी चोटी का जोर लगाते दिखाई दे रहे हैं। शो के फिनाले में पहुंचने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले टास्क में एक- दूसरे से लड़ते भी नजर आ रहे हैं। शो में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से घर में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां घर के माहौल में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। तो वहीं, सदस्य के रिश्तो में भी काफी कुछ बदल सा गया है।

शो में बतौर वाइल्ड कार्ड ओए अभिजीत बिचुकले ने आते ही घर में हंगामे शुरू कर दिए थे। शो का हिस्सा बनने के बाद से ही वह लगातार किसी ना किसी विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में एक बार फिर अभिजीत शो में देवोलीना से बदतमीजी करते नजर आए। दरअसल, शो के गीत एपिसोड में देवोलीना और अभिजीत घर के गार्डन में बात करते दिखाई दिए।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान बात करते हुए अभिजीत ने देवोलीना से कहा कि वह उनके साथ शाहरुख खान का सीन करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके साथ शावर सीन करने की इच्छा रखते हैं। हालांकि, इस दौरान बात को बदलते हुए देवोलीना ने कहा कि यहां काफी ठंडा है। इस पर अभिजीत उनसे कहते हैं कि मैं इमरान हाशमी बन जाता हूं और इमरान वाला सीन करते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

अभिजीत की यह बात सुन देवोलीना उनसे माफी मांगने को कहती हैं। लेकिन अभिजीत की बदतमीजी यहीं खत्म नहीं होती। वह देवोलीना से कहते हैं कि उन्हें घर में वेस्टर्न कपड़े पहनने चाहिए। इतना ही नहीं अभिजीत ने देवोलीना से यह तक कहा कि ‘तुम तीखी मिर्ची लगती हो, बड़ा पाव की मिर्ची, ऐसे खा जाऊंगा तुझे।’

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

अभिजीत के मुंह से ऐसी बात सुन प्रतीक देवोलीना से कहते हैं कि यदि उन्हें अभिजीत की इस टिप्पणी से कोई भी आपत्ति है तो उन्हें अभिजीत को रोकना चाहिए। हालांकि, देवोलीना ने प्रतीक कहा कि वह इस बारे में उनसे बाद में बात करेंगी।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

यह पहली बार नहीं है जब शो में अभिजीत बदतमीजी करते नजर आए हो। इससे पहले उन्होंने शमिता शेट्टी के साथ बदतमीजी करते हुए उन्हें पांव की जूती बोल दिया था। वही एक टास्क के दौरान देवोलीना की मदद के बदले उन्होंने उनसे किस तक मांग ली थी। जिसके बाद घर में जमकर बवाल और हंगामे देखने को मिले थे। अभिजीत की इस हरकत की वजह से सलमान खान ने भी उन्हें जमकर फटकार लगाई थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: