Sports

Indian Super League: ईस्ट बंगाल के एंटोनियो पर पांच मैच का प्रतिबंध और एक लाख का जुर्माना

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मडगांव
Published by: स्वप्निल शशांक
Updated Wed, 29 Dec 2021 03:03 AM IST

सार

यह घटना 17 दिसंबर को नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ एससी ईस्ट बंगाल के मैच के दौरान हुई जिसे कोलकाता की टीम ने 0-2 से गंवाया था।

इंडियन सुपर लीग
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

एससी ईस्ट बंगाल के खिलाड़ी एंटोनियो पेरोसेविच पर अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की अनुशासन समिति ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच के दौरान मैच अधिकारी के प्रति हिंसक बर्ताव के लिए पांच मैच का प्रतिबंध और एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। 

यह घटना 17 दिसंबर को नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ एससी ईस्ट बंगाल के मैच के दौरान हुई जिसे कोलकाता की टीम ने 0-2 से गंवाया था। वहीं मौजूदा सत्र के आठ मैचों में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाने के बाद टीम ने मुख्य कोच जोस मैनुएल डियाज को बर्खास्त कर दिया। 

पूर्व भारतीय कप्तान और सहायक कोच रेनेडी सिंह को टीम का अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। आईएसएल ने कहा कि मंगलवार को अनुशासन समिति के फैसले के अनुसार पेरोसेविच को सूचित कर दिया गया है कि दोबारा ऐसा उल्लंघन करने पर और अधिक कड़ी सजा दी जा सकती है। 

अगर खिलाड़ी और क्लब अपील करना चाहते हैं तो उनके पास 10 दिन का समय है। क्रोएशिया का यह 29 वर्षीय खिलाड़ी पहले ही एक मैच में स्वत: निलंबन का सामना कर रहा है और वह 24 जनवरी को हैदराबाद एफसी के खिलाफ होने वाले मुकाबले में चयन के लिए उपलब्ध रहेगा। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: