Entertainment

Fee Hike: नए एक्टर्स की बढ़ती फीस पर भड़के करण जौहर, तो केआरके के ट्रोल करते हुए कहा- जब अक्षय को 150 करोड़ दिए गए तब…

KRK, Karan Johar
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स में से एक करण जौहर को न्यू कमर्स एक्टर्स की बढ़ती फीस से बहुत परेशानी है। अभिनेताओं द्वारा लगातार फीस बढ़ाए जाने की बात पर अब  एक इंटरव्यू में करण जौहर ने प्रतिक्रिया दी। करण जौहर ने बिना किसी का नाम लिए कलाकारों पर निशाना साधा और कहा कि मैं क्यों एक एक्टर को 15 करोड़ और एक एडिटर को 55 लाख रुपये दूं?’ हालांकि कई यूजर्स इसे कार्तिक आर्यन से भी जोड़कर देख रहे हैं।

 

केआरके
– फोटो : सोशल मीडिया

इसी बीच केआरके ने करण जौहर को ट्रोल करते हुए एक ट्वीट किया है। केआरके ने लिखा-  ‘प्यारे करण जौहर, आपने एक इंटरव्यू में कहा कि आपको नए एक्टर कार्तिक आर्यन को 20 करोड़ रुपये क्यों देने चाहिए? क्योंकि तुम्हारे साथी प्रोड्यूसर्स दे रहे हैं। हाल ही में एक प्रोड्यूसर ने टाइगर को 50 करोड़ और अक्षय कुमार को 150 करोड़ रुपये में साइन किया है। जबकि थिएटर बिजनेस जीरो है।’

कमाल राशिद खान
– फोटो : Youtube- Kamaal R Khan – KRK

केआरके ने आगे लिखा है, और कृपया ध्यान दें, फिल्म के निर्देशक के लिए ₹35 करोड़ की फीस। 2 अभिनेत्रियों और अन्य स्टार कास्ट के लिए ₹15 करोड़। कुल ₹250 करोड़! फिल्म की शूटिंग के लिए कम से कम ₹50 करोड़। ₹25 करोड़ पीआर के लिए। ₹25 करोड़ एक साल के लिए ब्याज। मतलब एक फिल्म लैंडिंग की लागत  करीब 350 करोड़ है! इसलिए अभिनेताओं को दोष न दें। केवल निर्माताओं को दोष दें। केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। 

करण जौहर
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

फिल्म कंपैनियन में प्रोड्यूसर्स की राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस के दौरान करण जौहर ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद कई युवा कलाकारों ने अपनी फीस में 100 फीसदी तक बढ़ोतरी की है। और फीस बढ़ाने के पीछे का कारण पूछने पर कहते हैं कि उनकी पिछली फिल्में नहीं चलीं या नहीं रिलीज हुई इसलिए उन्होंने फीस बढ़ाने का निर्णय लिया है।

करण जौहर
– फोटो : सोशल मीडिया

करण जौहर की इस बात पर वहां मौजूद सभी प्रोड्यूसर्स ने सहमति जताई। उन्होंने कहा कि दिग्गज कलाकारों द्वारा फीस बढ़ाई जाने की बात समझ आती है। लेकिन जिन कलाकारों ने अभी तक इस इंडस्ट्री में कदम तक नहीं रखा है, जब वो फीस बढ़ाते हैं तो यह बहुत बचकाना लगता है। करण ने आगे कहते हैं कि इससे बेहतर होगा कि मैं टेक्निकल क्रू को पैसे दूं जो सही मायनों में किसी फिल्म को खास बनाते हैं। मैं क्यों एक एक्टर को 15 करोड़ और एक एडिटर को 55 लाख रुपये दूं?’



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: