Entertainment

Bigg Boss 15: रश्मि देसाई की वजह से करण कुंद्रा और उमर रियाज की दोस्ती में आई दरार, आपस में लड़ते हुए आए नजर

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव में हैं ऐसे में घर में हर कोई फिनाले में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन शो का फिनाले जितना करीब आ रहा है उतने ही इस घर में रिश्तों में बदलाव देखने को मिल रहे हैं। खासकर उमर रियाज का उनके दोस्तों के साथ। जबसे रश्मि देसाई बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आई हैं तबसे वो लगातार उमर रियाज के साथ अपनी खास दोस्ती को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं। उमर रियाज और रश्मि शुरू से ही मिलकर साथ में गेम खेल रहे हैं। इस बीच घर में इन दोनों के कई झगड़े भी देखने को मिले हैं।

अपने ही दोस्तों से भिड़े उमर रियाज

रश्मि देसाई के आने के बाद उमर रियाज उनकी बातें इतनी ज्यादा सुनने लगे हैं कि वो अब अपने ही करीबी दोस्तों की दोस्ती पर सवाल उठाने लगे हैं। रश्मि देसाई के आने के बाद उमर अक्सर तेजस्वी की बुराई करते हुए नजर आते हैं। तेजस्वी के बाद अब उमर रियाज अपने करीबी दोस्त करण कुंद्रा से ही रश्मि देसाई को लेकर दुश्मनी मोल ले ली है। दरअसल बिग बॉस ने बीते एपिसोड में किसी एक सदस्य को फिनाले रेस में किसी एक कंटेस्टेंट को बाहर करने के लिए घरवालों को एक नाम लेने को कहा, लेकिन घरवाले जब रश्मि और अभिजीत में से किसी एक के नाम पर सहमत नहीं दिखे तो दोनों को ही फिनाले रेस से बाहर कर दिया गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

रश्मि को सुरक्षित करना चाहते थे उमर

बिग बॉस ने घरवालों को उनके फैसले पर दोबारा विचार करने का एक मौका दिया, जिसमें उमर रियाज चाहते थे कि तेजस्वी रश्मि का नाम वापस ले लें ताकि रश्मि फिनाले टास्क में हिस्सा ले सकें। लेकिन तेजस्वी ने अपना फैसला नहीं बदला। जिसके बाद उमर रियाज लगातार करण कुंद्रा को ये कहते हुए नजर आए कि तू अपनी बंदी का फैसला तक नहीं बदलवा सका। उस दौरान रश्मि भी वहां मौजूद थीं। करण बार-बार उमर के मुंह से ये बात सुनकर खींज गए।

उमर रियाज, रश्मि देसाई
– फोटो : Instagram

रश्मि ने दोनों की दोस्ती में लगाई आग

रश्मि देसाई ने नॉमिनेट होने के बाद उमर रियाज को ये याद दिलाया कि किस तरह से उन्होंने हर टास्क में करण कुंद्रा की मदद की है, हालांकि किसी भी टास्क में करण उनके लिए खड़े दिखाई नहीं दिये हैं। रश्मि देसाई की इस तरह की बातें सुनकर उमर रियाज काफी भड़क गए और हर छोटी बात पर वो करण कुंद्रा से झगड़ा करते हुए नजर आए। जिसके बाद दोनों के बीच में बहसबाजी शुरू हो गई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

उमर ने करण पर लगाया आरोप

उमर रियाज ने करण कुंद्रा पर आरोप लगाया कि वो हर लड़ाई में तेजस्वी प्रकाश का ही समर्थन करते हैं, जिसकी वजह से उमर घर में बिलकुल अकेले पड़ जाते हैं। हालांकि करण ने उमर को कहा कि तू रश्मि की बातें सुनकर ये सब कर रहा है, लेकिन उमर ने करण की हर बात को नजरअंदाज किया। उमर ये भी कहते हुए नजर आए कि अपने ही धोखा देते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

तेजस्वी से भी हुई दोस्ती खराब

करण तेजस्वी और उमर रियाज शुरू से ही एक साथ एक टीम में खेल रहे थे। लेकिन रश्मि देसाई के आते ही उमर रियाज ने अपनी प्राथमिकता बदल दी और ये बात तेजस्वी को बिलकुल भी पसंद नहीं आई। उमर रियाज कई बार करण और रश्मि के सामने तेजस्वी की बुराई करते हुए भी दिखाई दिए। दोनों की लड़ाई अब खुलकर होने लगी है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: