Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत की बात सुनकर हैरान हुए करण कुंद्रा, अभिनेत्री ने तेजस्वी प्रकाश से शादी करने की दी सलाह

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है ऐसे में घर में कई रिश्ते बन रहे हैं तो कई रिश्ते बिगड़ रही हैं। तेजस्वी और करण का रिश्ता बिग बॉस के घर में इस वक्त सबसे अधिक चर्चा का विषय है। दोनों कभी झगड़ते तो कभी एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं। वैसे तो करण कुंद्रा अक्सर तेजस्वी या अपनी गैंग उमर रियाज और रश्मि देसाई के साथ समय बिताते ही नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में करण कुंद्रा राखी सावंत के साथ अपने और तेजस्वी के रिश्ते पर बातचीत करते हुए दिखाई दिए।

राखी की बात सुनकर हैरान हुए करण

दरअसल करण कुंद्रा और राखी सावंत गार्डन एरिया में बैठे हुए बातचीत कर रहे थे। जहां वो तेजस्वी को लेकर बात कर रहे थे। उसी दौरान राखी ने अचानक से करण से कहा, ‘लड़की अच्छी है सब कुछ अच्छा है, तुझे मार्च में शादी करने के लिए बोला है तो तू इसी से कर ले ना। राखी की ये बात सुनकर करण थोड़ा हैरान हुए लेकिन उन्होंने खुद को संभालते हुए कहा कि ऐसा थोड़ी ना होता है शादी सोच समझकर की जाती है तूने भी सोचकर की है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

राखी ने कहा तुझे तो अच्छी लड़की मिली है

राखी ने कहा कि मैंने तो नहीं सोच समझकर शादी की, लेकिन तुझे तो एक अच्छी लड़की मिली है। अब इसके आगे क्या सोचना है करण अब यहां पर रहकर तुम दोनों एक-दूसरे को तो जान ही गए हो। अब क्या डेटिंग और क्या जानना। राखी की इस बात का जवाब देते हुए करण ने कहा अभी तो असली जानना शुरू हुआ है। जिस पर राखी ने कहा ऐसा भी होता है क्या करण।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

करण ने कहा मुझे नहीं पता था प्यार हो जाएगा

राखी की बातों का जवाब देते हुए करण ने कहा कि मुझे नहीं पता ना ही मुझे ये पता था कि मुझे यहां आकर प्यार हो जाएगा। मैं कल तेजू(तेजस्वी) को यही कह रहा था कि जब हम अंदर आए थे तो डरे हुए थे कि क्या होगा अब मैं ये डरा हुआ हूं कि बाहर जाकर क्या होगा। राखी सावंत ने करण को प्यार से समझाते हुए कहा कि करण ऐसा मत करना प्यार इससे और शादी किसी और से मत करना। इसी से करना।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

राखी ने कहा मम्मी पापा को मना

राखी ने करण को कहा कि तू इससे शादी करने के लिए अपने मम्मी-पापा को मना ले। जिसका जवाब देते हुए करण ने कहा कि ऐसा नहीं है की मेरे माता-पिता को मनाना पड़ेगा। उनको दिख जाता है मेरे लिए कौन अच्छा है कौन नहीं है। राखी ने कहा अभी भी तो देख ही रहे होंगे ना सब, अगर थोड़ी भी मिलावट होगी तो तेरे को बता देंगे। राखी ने कहा वो उस दिन रो रही थी तूने कप तोड़ा वो शांत हो गई और तेरे पीछे आई।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

करण ने कहा मैं हर बात मानता हूं

करण ने राखी से कहा कि मैं भी उसकी हर बात मानता हूं उसके पीछे 24 घंटे होता हूं। मैं उसके पीछे होता हूं मैंने कभी अपनी जिंदगी में ये नहीं किया। वो जब गुस्सा होती है मैं मनाता हूं उसके कपड़े सलेक्ट करता हूं। वो बोलती है मैं चुप हो जाता हूं, लेकिन तू वो सब नहीं नोटिस करती। मैं रश्मि से भी यही कहा अभी गेम के अलावा मैं अपने रिश्ते को भी बिलकुल खराब नहीं होने दूंगा चाहे दुनिया इधर से उधर हो जाए।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: