Entertainment

Troll: रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पड़पोती ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, यूजर्स बोले- खूब नाम रोशन कर रही हो

Sakshi Chopra
– फोटो : Instagram

रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा अक्सर अपनी बोल्डनेस से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। एक बार फिर से वह अपनी बोल्ड ड्रेस की वजह से चर्चा में आ गई हैं। साक्षी चोपड़ा लेटेस्ट तस्वीरों में जालीदार कपड़े पहने दिख रही हैं। साक्षी चोपड़ा सिर्फ सोशल मीडिया सेलिब्रिटी ही नहीं और मॉडल ही नहीं, बल्कि एक गायिका भी हैं।

 

 

Sakshi Chopra
– फोटो : Instagram

साक्षी को कई लोग इंस्टाग्राम क्वीन के नाम से भी बुलाते हैं। दरअसल साक्षी की इंस्टाग्राम पर लंबी फैन लिस्ट है। वहीं उनके फोटोज भी सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं। लेकिन इस बार साक्षी ने कुछ ऐसा पहन लिया कि सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

 

 

Sakshi Chopra
– फोटो : Instagram

कई यूजर्स ने तो साक्षी की तुलना उर्फी जावेद से कर डाली। दरअसल उर्फी अपने बोल्ड कपड़ों के लिए मशहूर हैं। एक यूजर ने लिखा- खूब नाम रोशन कर रही हो अपने परिवार का। वहीं एक ने लिखा- अब बस यही देखना बाकी था।

sakshi chopra
– फोटो : Instagram

एक यूजर ने लिखा- वाह इसे ही तो फैशन कहते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे भी क्यों पहन रखा है। इंस्टाग्राम पर साक्षी काफी बोल्ड फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसके साथ ही कई दफा वो सेमी न्यूड फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं।

 

साक्षी चोपड़ा
– फोटो : Social Media

कुछ वक्त पहले साक्षी का एक पोस्ट काफी चर्चा में रहा था। इसमें उन्होंने लिखा था कि आप मेरे लिए बुरे शब्दों का इस्तेमाल कर सकते हैं। मैं इन बातों पर कोई ध्यान नहीं देना चाहती। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: