Entertainment

Bigg Boss 15: रश्मि देसाई के खिलाफ हुए राखी सावंत के पति रितेश, कहा- इसी का दिमाग इसमें…

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 का घर दो हिस्सों में बंटा हुआ है। घर में एक तरफ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स हैं और दूसरी तरफ वीआईपी सदस्य, जो पूरी मेहनत करके वीआईपी बनने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, इस लड़ाई में घर के सदस्यों के रिश्ते तेजी से बदल रहे हैं। हर कोई जानता है कि रश्मि देसाई करण कुंद्रा के खेल को सपोर्ट करती हैं। वह घर से बाहर भी ऐसा करती नजर आती थीं और अब इसी वजह से रश्मि देसाई घरवालों के निशाने पर आती जा रही हैं।

 

बिग बॉस के घर में एक टास्क हुआ, जिसमें सभी वीआईपी कंटेस्टेंट्स को मिलकर किसी एक नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट को सुरक्षित करना था। इस दौरान हर कोई प्रतीक सहजपाल को सुरक्षित करना चाहता था और प्लानिंग भी सभी के बीच कुछ ऐसी ही हुई थी। लेकिन रश्मि ने सभी का खेल बिगाड़ दिया। उन्होंने करण कुंद्र और प्रतीक के बीच करण को सुरक्षित किया, जिस वजह से सभी वीआईपी सदस्य रश्मि पर भड़क गए।

राखी सावंत हसबैंड
– फोटो : सोशल मीडिया

ये टास्क पूरा होने के बाद घर में रितेश और अभिजीत बिचुलके बात करते हुए नजर आए, जिसमें दोनों मिलकर रश्मि देसाई पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिखाई दे रहे थे। रितेश कहते हैं कि यहां से गेम समझ आ रहा है। यहां से पूरा गेम समझ आ गया है और खुल भी गया है। इसने दो बार ऐसा किया है हमारे साथ। पहले एक बार कर चुकी है तब मैं चुप रहा था और आज भी हो गया है। अब तीसरी बार करेगी  तो इसी का दिमाग इसी को खिला दूंगा मैं।

रश्मि देसाई
– फोटो : सोशल मीडिया

रितेश की इस बात पर अभिजीत बिचुलके हां भरते हैं। वह कहते हैं कि इसीलिए ही मैं उनकी तारीफ करता हूं। इसने अपना रंग दिखा दिया है। ये अपना बंदा कट करने वाली है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

रश्मि देसाई का ये फैसला देवोलीना भट्टाचार्जी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। वह वीआईपी जोन में सभी वीआईपी से बात करते हुए कहती हैं कि मैं अब उसे बोलूंगी तो बुरा लगेगा। पहले रश्मि ने प्रतीक को अकल का टैग दिया और करण के अकड़ दे दिया। अब अपना फैसला पूरा बदल दिया। पूरे घरवाले एक साथ जा रहे थे तब उसे उल्टा जाना है।’ देवोलीना भट्टाचार्जी की ये बात सुनकर राखी सावंत कहती हैं कि रश्मि सबको मेहरा बनाती हैं लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगी।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हालांकि, इस बातचीत के बाद देवोलीना रश्मि देसाई के साथ भी नजर आती हैं। वह दोनों प्रतीक और करण कुंद्रा के बारे में बात करती हैं, जिसमें रश्मि बताती हैं कि उसने स्थिति के हिसाब से फैसला लिया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

15
Entertainment

Bigg Boss 15: राखी सावंत के पति के सामने फूट-फूट कर रोईं देवोलीना भट्टाचार्जी, कहा- मैं भी शादी करना चाहती थी लेकिन…

To Top
%d bloggers like this: