Entertainment

Bigg Boss 15: टास्क में रश्मि देसाई ने करण कुंद्रा को किया सपोर्ट, भड़कीं देवोलीना ने कही ये बात

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने से घर का माहौल पूरी तरह बदल गया है। घर में 5 कंटेस्टेंट्स वीआईपी बनकर आए हैं और हर कोई अपने अंदाज में खेल को और ज्यादा कठिन बनाने और घर के पुराने कंटेस्टेंट्स के लिए मुश्किलें खड़ी करने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, इन सबके बीच घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स का कनेक्शन पुराने सदस्यों से भी बनता हुआ नजर आ रहा है। देवोलीना भट्टाचार्जी जब बिग बॉस के बाहर थीं, तब वह खुलकर प्रतीक सहजाल को सपोर्ट कर रही थीं और घर में आने के बाद भी वह प्रतीक के साथ खड़ी हैं। इतना ही नहीं, अब प्रतीक की वजह से देवोलीना और रश्मि देसाई के बीच भी बहस हो गई हैं।

 

हुआ ये कि बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें वीआईपी एक प्रक्रिया के तहत किसी नॉन वीआईपी सदस्यों में से किसी एक को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर सकते हैं। इस दौरान रश्मि ने प्रतीक के खिलाफ अपना गेम खेला।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

रश्मि देसाई के सामने इस टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा आए। इस दौरान दोनों ने ही ये बताया कि वह एक-दूसरे से ज्यादा बिग बॉस के मजबूत कंटेस्टेंट हैं और घर में रहना डिजर्व करते हैं। इस प्रक्रिया के तहत प्रतीक और करण के बीच जमकर बहस होती है। प्रतीक करण के बल का प्रयोग करने की बात करते हैं, जो शो में करना मना है। तो वहीं करण भी प्रतीक के बिहेवियर की बात करते हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस पूरी प्रक्रिया में रश्मि देसाई करण कुंद्र का सपोर्ट करती हैं। वह कहती हैं कि दोनों के प्वाइंट काफी आम है। करण की बात करूं तो, करण का सही लगता है। फिजिकली दोनों अच्छे हैं लेकिन ये भी सच है कि दोनों एक-दूसरे के लिए बल का प्रयोग करते हैं। ऐसे में, मैं बल के प्रयोग के ऊपर फैसला नहीं दूंगी। हालांकि, रश्मि की इस पर प्रतीक भड़क जाते हैं और दोनों के बीच काफी बहस होती है। इस दौरान प्रतीक कहते हैं कि तुम करण को ही जिताओगी, जिस पर रश्मि भड़क जाती हैं।

रश्मि आगे कहती हैं कि मैं करण को बचाना चाहती हूं क्योंकि वह गेम के प्रति और दूसरों की जिम्मेदारियां निभाते हुए भी दिखते हैं। मुझे लगता है कि वह अपनी गलतियों को सुधारना चाहते हैं और उसे मानते भी हैं। इसी वजह से मुझे लगता है कि वह टास्क में काफी अच्छे हैं। टास्क को वह पूरे दिल से खेलते हैं और उसे मानते भी हैं। वह टास्क भी करते हैं। इसके आगे भी रश्मि देसाई करण कुंद्रा की जमकर तारीफ करती हैं, जिस वजह प्रतीक सहजपाल कहते हैं कि अच्छा हुआ आपने मेरा सपोर्ट नहीं किया। अहसान नहीं चाहिए।

देवोलीना भट्टाचार्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

रश्मि देसाई का ये फैसला देवोलीना भट्टाचार्जी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। वह वीआईपी जोन में सभी वीआईपी से बात करते हुए कहती हैं, ‘मैं अब उसे बोलूंगी तो बुरा लगेगा। पहले रश्मि ने प्रतीक को अकल वाला टैग दिया और करण के अकड़ दे दिया। अब अपना फैसला पूरा बदल दिया। पूरे घरवाले एक साथ जा रहे थे तब उसे उल्टा जाना है।’ देवोलीना भट्टाचार्जी की ये बात सुनकर राखी सावंत कहती हैं कि रश्मि सबको मोहरा बनाती है लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगी। हालांकि, इसके बाद रश्मि और देवोलीना में बहस भी होती है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: