Entertainment

Bigg boss 15: टिकट टू फिनाले के लिए घरवालों में हुई जंग, वीआईपी सदस्यों पर भड़के निशांत और करण

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

बिग बॉस 15 में जबसे वाइल्ड कार्ड्स के रूप में वीआईपी सदस्यों यानी की देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, राखी सावंत, रितेश और अभिजीत बिचुकले की एंट्री हुई है तबसे लगातार नॉन वीआईपी सदस्यों पर खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है। हफ्ते बीत रहे हैं और गेम अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में बिग बॉस घर में कोई ट्विस्ट ना लाए ऐसा कैसे हो सकता हैं। हाल ही में बिग बॉस ने ये टिकट फिनाले की घोषणा की, जिसे सुनने के बाद घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के होश उड़ गए।

नॉन वीआईपी सदस्यों के हाथ में दी बड़ी पावर

बिग बॉस की इस घोषणा के बाद घर के सभी कंटेस्टेंट फिनाले तक जाने का रास्ता खोज रहे हैं। हर सदस्य अपनी पूरी कोशिश कर रहा है जिससे वो दर्शकों के दिलों के साथ-साथ टिकट टू फिनाले भी जीत सके। अब तक घर में सिर्फ घर के वीआईपी सदस्य ही फिनाले की रेस में शामिल होने के लिए अब तक योग्य हैं, तो वहीं अब बिग बॉस ने नॉन वीआईपी सदस्यों के हाथ में ये पावर दे दी है कि कौन सा वीआईपी गेम में रहेगा। लेकिन ये बिग बॉस का घर हैं यहां पर कोई भी कार्य बिना ट्विस्ट के नहीं होता।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

वीआईपी सदस्य बनें संचालक

हालांकि बिग बॉस ने नॉन वीआईपी सदस्य करण, तेजस्वी, उमर, निशांत सहित सभी को ये मौका दिया कि वीआईपी सदस्यों द्वारा दिए गए टास्क को जीतकर नॉन वीआईपी सदस्य अपनी प्राइज मनी का बड़ा हिस्सा जीत सकते हैं, लेकिन इसी के साथ बिग बॉस ने इस कार्य का संचालन भी घर के वीआईपी सदस्यों को ही दिया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

देवोलीना ने छीना नॉन वीआईपी से मौका

लेकिन टास्क के पहले ही राउंड के बाद वीआईपी सदस्य देवोलीना भट्टाचार्जी ने नॉन वीआईपी सदस्यों प्राइज मनी जीतने का मौका छीन लिया। देवोलीना ने घोषणा करते हुए कहा कि कोई भी नॉन वीआईपी सदस्य अगले गेम में हिस्सा नहीं लेगा क्योंकि उन सभी की परफॉर्मेंस बहुत खराब थी। जिसके बाद नॉन वीआईपी सदस्यों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने टास्क रद्द करवाने का निर्णय लिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

निशांत-करण का फूटा गुस्सा

वीआईपी सदस्यों के इस बर्ताव से निशांत भट्ट काफी खफा हुए। उन्होंने कहा, ‘पागल हो गए हो तुम लोग जो निर्णय ले रहे हो वो बेवकूफी वाला है’। प्रतीक ने भी राखी को ये समझाया कि वो सही निर्णय लें और लोगों के प्रेशर में ना आएं। करण ने भी अपना गुस्सा बयां करते हुए ये क्लियर कर दिया कि अगर ये राउंड रद्द हुआ तो ये टास्क नहीं होगा। भाड़ में जाओ सब’।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

अभिजीत पर भड़की राखी

हालिया एपिसोड में हमने देखा कि अभिजीत राखी की खिंचाई करते हुए नजर आए, उन्होंने राखी से कहा, ‘ये पति हायर करके लाई है क्या?’ अभिजीत की ये बात राखी को बिलकुल भी पसंद नहीं आई जिसके बाद उन्होंने घर का सामान फेंकना शुरू कर दिया और साथ ही अभिजीत के बाल खीचें। जिसके बाद राखी का ये हिंसक रूप देखकर घरवालों ने उन्हें रोकने की कोशिश की।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: