Entertainment

Bigg Boss 15: बिग बॉस से बाहर हुए उमर रियाज-तो सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने कहा 'कर्मों का फल', जानिए क्यों

उमर रियाज
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 का फिनाले जितना करीब आता जा रहा है, बिग बॉस के घर का माहौल उतना ही गर्म होता जा रहा है। फैंस की धड़कनें बढ़ी हुई हैं कि आखिर आगे क्या होने वाला है। बिग बॉस के घर से उमर रियाज के बाहर हो गए हैं। इस खबर  के आने के बाद से हर कोई हैरान है। उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट कर रहे हैं और उमर रियाज के घर से बाहर होने पर बिग बॉस 15 के निर्माताओं पर पक्षपात करने  का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने इसे कर्मा करार दिया है।

उमर रियाज
– फोटो : सोशल मीडिया

उमर रियाज के बिग बॉस से बाहर होते ही फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी बिग बॉस के इस फैसले से निरश दिखे और इसके बाद उमर रियाज के भाई आसिम रियाज, करणवीर बोहरा, हिमांशी खुराना ने भी बिग बॉस के इस फैसले पर हैरानी और नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किए। लेकिन इसी दौरान दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस ने उमर रियाज के बिग बॉस से बाहर होने को ‘कर्मा’ करार दिया है।  सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस का कहना है कि उमर रियाज के साथ बिल्कुल सही हुआ।

उमर रियाज
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल इस समय उमर रियाज का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में, उमर को सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए देखा जा सकता है। दरअसल उमर रियाज ने बिग बॉस 13 के दौरान अपने भाई असीम रियाज के समर्थन में ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि “उन्होंने असीम रियाज को धक्का दिया। चलो इसे शुरू करते हैं। बिग बॉस इस तरह के व्यवहार को राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रसारित नहीं कर सकते। बार-बार सिड ने आसिम को धक्का दिया। हम आसिम के लिए न्याय चाहते हैं! #JusticeForAsim,। उमर के इसी पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सिद्धार्थ के फैन ने लिखा, “बाहर बैठ कर लिखना और बोलना आसान होता है..अंदर आकर पता चला ना”…बैकग्राउंड में ऑडियो चल रहा है!” इसी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला के एक और फैन ने लिखा, “दिस इज कर्मा”

उमर रियाज, सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल इन सबमें सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच धक्का मुक्की होने के बाद जहां आसिम रनरअप रहे थे तो वहीं सिद्धार्थ को विनर घोषित किया गया था। इसी बात को लेकर उमर रियाज ने ट्वीट किया था। अब बिग बॉस 15 में उमर के बाहर होने की वजह भी उनकी आक्रामक लड़ाई है। दरअसल टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच थोड़ी धक्का-मुक्की हुई थी। जिसके बाद बिग बॉस ने खुद एक्शन नहीं लिया और सब कुछ जनता के ऊपर छोड़ दिया। परिणामस्वरुप उमर बाहर हो गए।

 

उमर और हिमांशी
– फोटो : सोशल मीडिया

आसिम की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया, ”वो वही करते हैं जो करना चाहते हैं…वोट करवाओ या फिर निकाल दो… @realumarriaz. नो वंडर हर सीजन में यही होता है …. इसलिए क्या ही वोटिंग अपील करें या क्या वोट मांगे … हम आपके साथ हैं उमर।” उनके इसी ट्वीट के जबाव में सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, इसे उमर रियाज का ‘कर्मा’ बताया है।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: