Entertainment

Bigg Boss 15: अफसाना खान ने राजीव अदातिया को दी जेल भेजने की धमकी, कहा- बदनाम कर दूंगी

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अफसाना खान जब से घर में आई हैं, तब से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह घर में कई बार ऐसे काम कर चुकी हैं, जिससे उन्हें बिग बॉस की फटकार खानी पड़ी है। इतना ही नहीं, शो के होस्ट सलमान खान भी अफसाना को फटकार लगा चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद वह घर में कुछ ऐसी बातें बोलती हुई नजर आई हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। इस बार भी अफसाना खान ने कुछ ऐसा ही किया है।

 

अफसाना खान ने दी ये धमकी

इस बार अफसाना खान ने घर में एक टास्क के दौरान अपने कपड़े खोलने की बात कह दी। इतना ही नहीं, उन्होंने घर में राजीव को जेल भेजने तक की धमकी दी है, जिसकी वजह से उनका और राजीव के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। इस दौरान वह एक बार फिर घरवालों के निशाने पर आ गई हैं।

बिग बॉग 15
– फोटो : सोशल मीडिया

हुआ ये कि, बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को वीआईपी रूम में पहुंचने का एक मौका दिया गया। इसी टास्क के दौरान जब अफसाना सभी के साथ मिलकर मिट्टी से मोती निकालती हैं, तब राजीव उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। इस दौरान वह बार-बार अफसाना के बीच में आते हैं, जिस वजह से अफसाना भड़क जाती हैं और फिर वह जमकर हंगामा करती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

अफसाना घर में चिल्लाते हुए बोलती हैं कि अगर उन्हें कोई टच भी करेगा तो वह अपना टॉप उतार देंगी। इस दौरान वह राजीव की ओर चिल्लाते हुए कहती हैं कि मेरे से बड़ा बदतमीज कोई नहीं है। अगर मुझे किसी ने टच किया तो मैं खुद अपना शर्ट उठा लूंगी और पता भी नहीं चलेगा मैं यहां क्या कर जाऊंगी। हालांकि, इस दौरान अफसाना को जय भानुशाली रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वह जय से भी भिड़ जाती हैं। इस दौरान जय उन्हें कहते हैं कि अगर आप ऐसे धमकी देंगी तो कोई फायदा नहीं है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान अफसाना अपने कपड़े को छेड़ने भी लगती हैं, जिस वजह से जय भानुशाली काफी भड़क जाते हैं लेकिन अफसाना किसी की भी एक नहीं सुनतीं। इस दौरान विशाल कोटियन भी अफसाना को शांत करवाने कोशिश करते हैं लेकिन वह कपड़ों की बात करना बंद नहीं करतीं। अफसाना की ये बाते सुनकर शमिता शेट्टी भी हैरान रह जाती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शमिता सबसे कहती हैं कि इसकी (अफसाना) इज्जत इसके हाथ में है। अफसाना यहीं शांत नहीं होतीं। इस दौरान वह राजीव को ये भी कहती हैं कि मुझे अगर हल्का भी टच हुआ तो तू बदनाम होकर जाएगा। इस मौके पर घर का हर सदस्य अफसाना को शांत करवाने की कोशिश करता है। लेकिन वह बोलती जाती हैं और वह केस करने की बात भी करती हैं। अफसाना की इन बातों को सुनकर हर कोई उन्हें अकेला छोड़ने की बात करता है लेकिन उनका ये हाईवोल्टेज ड्रामा तब तक जारी रहता है, तब तक वह शो से बाहर नहीं हो जाती हैं।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Chhath Puja 2021 Mantra: आज है छठ पर्व का समापन, भगवान सूर्य को करें इन मंत्रों के जाप से प्रसन्न Chhath Puja 2021 Mantra: आज है छठ पर्व का समापन, भगवान सूर्य को करें इन मंत्रों के जाप से प्रसन्न
14
Astrology

Chhath Puja 2021 Mantra: आज है छठ पर्व का समापन, भगवान सूर्य को करें इन मंत्रों के जाप से प्रसन्न

To Top
%d bloggers like this: