Entertainment

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव को सोने से है खास लगाव, बेटी ने बताया कहा से लाते हैं पिता इतना सोना

खेसारी लाल यादव
– फोटो : Social Media

खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपने गानों से लेकर फिल्मों में अपने अभिनय तक से उन्होंने दर्शकों का खूब दिल जीता है और भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हालांकि अपने शुरुआती दौर में खेसारी लाल यादव को कई संघर्षों का सामना करने के साथ-साथ कई ताने भी सुनने पड़ें, लेकिन इससे कभी उनका हौंसला नहीं डगमगाया और आज वो भोजपुरी सिनेमा के सबसे चहेते सितारे होने के साथ-साथ भोजपुरी के सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं।

इस चीज से है खेसारी लाल यादव को लगाव

हालांकि खेसारी लाल यादव की जिंदगी में एक ऐसी चीज है, जिससे उन्हें बहुत ही लगाव है और वो चीज है सोने के गहने। खेसारी लाल यादव का सोने के प्रति लगाव किसी से छुपा नहीं है। अपनी कई फिल्मों में भी खेसारी लाल यादव ने सोने के गले ही भारी-भारी गहने पहने हैं। एक मीडिया से खास बातचीत के दौरान उनकी बेटी ने ये बताया था कि आखिर खेसारी लाल यादव इतना सोना कहां से लाते हैं।

खेसारी लाल यादव
– फोटो : Social Media

फिल्मों में भी दिखा सोने से लगाव

खेसारी लाल यादव उनकी फिल्में हो या फिर कोई भी प्रमोशनल इवेंट, आप उनके गले में अक्सर सोने की मोटी चैन और हाथों में ब्रेसलेट पहने हुए देखेंगे। अपनी फिल्मों और गानों में भी खेसारी लाल यादव सोने के प्रति अपना प्यार दर्शाने से पीछे नहीं हटते। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान खेसारी लाल यादव शर्टलेस हो गए, लेकिन उन्होंने अपने गले में कई सोने की चैन पहनी हुई थीं।

खेसारी लाल यादव
– फोटो : Social Media

खेसारी लाल यादव की बेटी ने किया खुलासा

दरअसल एक मीडिया से खास बातचीत के दौरान खेसारी लाल यादव अपनी बेटी के साथ पहुंचें थे। जहां उनकी बेटी से जब ये पूछा गया कि उनके पिता इतना सोना कहां से लाते हैं, तो उनकी बेटी ने ऐसा जवाब दिया जिससे सुनने के बाद वहां पर मौजूद हर किसी की हंसी छूट गई। खेसारी लाल यादव की बेटी ने कहा उनके पापा खरीदकर इतना सारा सोना लाते हैं।

खेसारी लाल यादव
– फोटो : instagram/khesari_yadav

खेसारी लाल यादव के बेटे ने की थी जबरदस्त एक्टिंग

खेसारी लाल यादव अपने परिवार के काफी करीब हैं। वो अक्सर अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव ने अपने बेटे का एक वीडियो साझा किया था। जिसमें उनके बेटे शाहरुख खान की तरह डायलॉग बोलते हुए नजर आए तो वहीं सलमान खान की तरह उनके बेटे ने अपना जलवा दिखाया। उनके बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

खेसारी लाल यादव
– फोटो : इंस्टाग्राम

खेसारी लाल यादव ने देखा संघर्ष भरा समय

खेसारी लाल की शादी गरीबी के दिनों में ही गई थी। घर का खर्च चलाने के लिए खेसारी पत्नी के साथ दिल्ली आ गए थे। इस दौरान खेसारी ने लिट्टी-चोखे की दुकान खोली, जहां उनकी पत्नी उनकी हेल्प किया करती थीं। पत्नी लिट्टी में सत्तू भरती थी और वो उसे सेंकते थे। गरीबी का आलम ये था कि उनकी पत्नी चंदा ने एक ही साड़ी में कई महीने गुजार दिए थे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: