Entertainment

Beast Box Office Collection Day 4: विजय की फिल्म ने केजीएफ 2 के आगे टेके घुटने, चौथे दिन किया इतना कारोबार

नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म बीस्ट बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही है। केजीएफ चैप्टर 2 के साथ रिलीज हुई यह फिल्म यश के आगे फीकी पड़ती नजर आ रही है। साउथ सुपरस्टार दलपति विजय स्टारर यह फिल्म कमाई के मामले में भी पिछड़ती जा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन बीत चुके हैं, लेकिन इन 4 दिनों में भी फिल्म के कारोबार में कोई खास बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली है।

इतना ही नहीं वीकेंड का भी इस फिल्म को फायदा नहीं मिल सका। इसकी वजह से अब साउथ एक्टर विजय स्टारर यह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के आगे घुटने टेकती नजर आ रही है। अभिनेता विजय की स्टार पावर ने भले ही पहले दिन भीड़ को सिनेमा हॉल की तरफ खींच लिया था, लेकिन अब धीरे- धीरे यह भीड़ भी कम होती जा रही हैं।

शनिवार को भी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल रही। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को घरेलू बाजार से लगभग 10 से 12 करोड़ की कमाई की, जबकि दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने लगभग 18 से 20 करोड़ का कारोबार किया। इसके साथ ही यह फिल्म 155 करोड़ रुपए ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं।

साउथ अभिनेता दलपति विजय की फिल्म बीस्ट (हिंदी में रॉ) घरेलू बाजार में 3 दिनों में 70.55 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। फिल्म ने एपी/टीजी राज्य में कुल 11.55 करोड़, कर्नाटक में 11.15 करोड़, केरल से 8.80 करोड़ और विदेशी बाजार से 39 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने बीते 3 दिनों में कुल 143.90 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

 

यह फिल्म सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और इसका निर्देशन नेल्सन ने किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म एक रॉ एजेंट पर आधारित है, जिसमें साउथ अभिनेता दलपति विजय बतौर मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं। रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे अभिनेता विजय फिल्म में हाइजैक हुए मॉल को आतंकवादियों से बचाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर ने 100 करोड़ चार्ज किए हैं। विजय के साथ फिल्म अभिनेत्रा पूजा हेगड़े नजर आई हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
Desh

मायावती के M प्लान से अखिलेश की परेशानी बढ़ी, सपा से उठ रहा मुसलमानों का भरोसा!

9
videsh

62 करोड़ डॉलर की क्रिप्टो चुराई : उत्तर कोरिया के हैकरों ने वीडियो गेमिंग कंपनी में लगाई सेंध, किम सरकार से जुड़े हैं साइबर चोर

To Top
%d bloggers like this: