Astrology

Aquarius Weekly Horoscope (18 April To 24 April 2022): जानें कैसा रहेगा कुंभ राशि के लिए यह सप्ताह?

Aquarius Weekly Horoscope

ज्योतिष डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: श्वेता सिंह
Updated Sun, 17 Apr 2022 12:36 AM IST

सार

यदि आप व्यवसाय करते हैं तो आपको इस सप्ताह मनचाहा लाभ होगा और आपके कारोबार में वृद्धि होगी। विशेष रूप से कारोबार के सिलसिले में की गई यात्रा शुभ और लाभदायक साबित होगी। राजनीति से जुड़े लोगों को इस सप्ताह कोई बड़ी जिम्मेदारी या बड़ा पद प्राप्त हो सकता है।

Aquarius Weekly Horoscope
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

कुंभ 

कुंभ राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह बीते सप्ताह के मुकाबले बेहतर साबित होगा। इस सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र में आपको सीनियर और जूनियर से विशेष सहयोग प्राप्त होगा। रोजगार की तलाश में भटक रहे लोगों की तलाश खत्म होगी। यदि आप व्यवसाय करते हैं तो आपको इस सप्ताह मनचाहा लाभ होगा और आपके कारोबार में वृद्धि होगी। विशेष रूप से कारोबार के सिलसिले में की गई यात्रा शुभ और लाभदायक साबित होगी। राजनीति से जुड़े लोगों को इस सप्ताह कोई बड़ी जिम्मेदारी या बड़ा पद प्राप्त हो सकता है। कुल मिलाकर परिश्रम और प्रयास का आपको इस सप्ताह पूरा फल मिलने जा रहा है। परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। सप्ताह के अंत में घर में किसी प्रिय व्यक्ति के आगमन से खुशियों का माहौल बना रहेगा। इस दौरान पिकनिक आदि के प्रोग्राम बन सकते हैं। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। पहले से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां कम होंगी। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
Desh

मायावती के M प्लान से अखिलेश की परेशानी बढ़ी, सपा से उठ रहा मुसलमानों का भरोसा!

9
Entertainment

Ranbir Alia Wedding: इस वजह से कपूर परिवार की परंपरा नहीं निभा पाईं आलिया भट्ट, हॉलीवुड से है कनेक्शन

9
videsh

Russia Ukraine War Live: रूसी हमले में यूक्रेन को भी बड़ा नुकसान, जेलेंस्की बोले- 3000 से ज्यादा सैनिकों की मौत व 10 हजार घायल

To Top
%d bloggers like this: