Entertainment

Amrapali Dubey Birthday: भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे, शादीशुदा निरहुआ के साथ होते हैं अफेयर के चर्चे

आम्रपाली दुबे
– फोटो : Instagram

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का आज जन्मदिन है। 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मीं आम्रपाली आज 35 साल की हो गई हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आम्रपाली ने टीवी सीरियल फिर भोजपुरी फिल्मों में काफी नाम कमाया है। भोजपुरी सिनेमा में उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है। वह अक्सर भोजपुरी फिल्मों और गीतों में नजर आती रहती हैं। सालों तक काम के लिए तरसने वालीं आम्रपाली आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। फैंस उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ खूब पसंद करते हैं।

आम्रपाली दुबे
– फोटो : इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल में किया काम

आम्रपाली दुबे अपने दादा के साथ मुंबई आईं थीं और यहीं पर पढ़ाई लिखाई की। मॉडलिंग के बाद आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के धारावाहिकों में कुछ किरदारों को निभाकर की। सबसे पहले उन्हें ‘सात फेरे- सलोनी का सफर’ धारावाहिक में मुख्य अभिनेत्री राजश्री ठाकुर की बेटी के किरदार में देखा गया। इसी साल उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ धारावाहिक में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई।

आम्रपाली दुबे
– फोटो : Instagram

पहली फिल्म निरहुआ के साथ

टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद आम्रपाली दुबे को कुछ सालों तक काम नहीं मिला। एक्ट्रेस के लिए साल 2010 से साल 2014 तक का वक्त काफी मुश्किल बीता इसके बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा का रुख कर लिया। उन्होंने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा। फिल्म सुपरहिट हुई साथ ही हमेशा-हमेशा के लिए बन गई निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी।

आम्रपाली दुबे
– फोटो : सोशल मीडिया

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ सफल जोड़ी बनाने वाली आम्रपाली दुबे इस वक्त भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आम्रपाली दुबे एक फिल्म के लिए 30 से 35 लाख रुपये फीस लेती हैं। मुंबई में उनका अपना घर है और कई लग्जरी गाड़ियां भी, जो उन्होंने स्टेज शो और फिल्मों में काम करके कमाई है।

आम्रपाली दुबे
– फोटो : instagram

फिल्मों में उनको जोड़ी अभिनेता दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के अलावा किसी और के साथ नहीं जमती। आम्रपाली ने दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के साथ ही ‘निरहुआ चलल ससुराल 3’, ‘वीर योद्धा महाबली’, ‘पटना जंक्शन’, ‘निरहुआ चलल अमेरिका’, ‘गबरु’ और ‘पटना से पाकिस्तान 2’ जैसी फिल्में की हैं और सभी सुपरहिट रही हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: