Entertainment

Ira Khan: बढ़े हुए वजन से परेशान हैं आमिर खान की बेटी आइरा, 15 दिन का उपवास कर घटाना चाहती हैं फैट

आइरा खान
– फोटो : Instagram

आइरा खान बॉलीवुड के उन स्टारकिड्स में से एक हैं जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने बढ़ते वजन की परेशानी से जूझ रही हैं। इस बात खुलासा खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किया है। आमिर खान की बेटी आइरा खान ने वजन कम करने के लिए फास्टिंग की है। वह अपने आप को दोबारा एक्टिव करने के लिए कोशिश कर रही हैं। 

आइरा खान
– फोटो : social media

पोस्ट शेयर कर कही ये बात

आइरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल ही में पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “मैंने अपना वजन कम करने के कोशिश को शुरू करते हुए 15 दिनों का फास्ट किया। मैं अपने सेल्फ-मोटिवेशन और सेल्फ-इमेज डिपार्टमेंट के साथ इतना अच्छा नहीं कर रही हूं। पिछले चार से पांच सालों को छोड़कर मैं अपनी पूरी जिन्दगी बहुत एक्टिव रही हूं। मैं इन पांच सालों में 20 किलो वजन बढ़ा लिया है और ये अब मुझे परेशान कर रहा है।” 

 

 

आइरा खान
– फोटो : मुंबई टीम, अमर उजाला

जल्द अपनाउंगी सख्त रुटीन 

आइरा आगे लिखती हैं, “मैं कुछ ज्यादा वजन कम नहीं किया है। मुझे इससे और अधिक कोशिश करने की प्रेरणा मिली। मैं इस रुटीन को मेंटेन रखने के लिए अब सब कुछ कर रही हूं जो मैं कर सकती हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर सेल्फ-मोटिवेशन में कुछ अच्छी चीजें सीखी जिन्हें मैं शेयर करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। इनमें कुछ चीजें ऐसी हैं जो मुझे अपने आप ही शुरू करनी पड़ेंगी। मैं उन्हें जल्द ही शेयर करूंगी। मैं बहुत उत्सुक हूं देखते हैं यह सब कहां जाता है। हैप्पी न्यू ईयर।”

आइरा खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ
– फोटो : सोशल मीडिया

जर्मनी में बॉयफ्रेंड के साथ मनाया था क्रिसमस

क्रिसमस पर आइरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ जर्मनी में थीं। उन्होंने नुपुर के साथ तस्वीरें शेयर कीं थी। एक फोटो में आइरा ने मिठाई के साथ पोज दिया और लिखा, “खा नहीं सकती लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसके साथ पोज नहीं दे सकती!”



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: