Entertainment

Ambani Family Photos: टीना अंबानी ने शेयर की बेटे अनमोल की शादी की एलबम, एक साथ नजर आया अंबानी और बच्चन परिवार

अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल अंबानी हाल ही में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड कृशा शाह संग कुछ ही समय पहले शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी में कई हस्तियां शामिल हुई थीं लेकिन परिवार की तरफ से तस्वीरें शेयर नहीं की गई थी और न ही इसमें मीडिया को इन्वॉल्व किया गया था। जिसकी वजह से उनकी शादी की कुछ तस्वीरें ही सामने आईं थी। अब टीना अंबानी ने अपने बेटे बहू की शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पूरा अंबानी परिवार और बच्चन परिवार एक साथ नजर आ रहा है।

अंबानी परिवार और बॉलीवुड का नाता पुराना रहा है। अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी तो बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। बच्चन परिवार का अंबानी परिवार से करीबी रिश्ता रहा है। शादी की तस्वीरों में भी अंबानी परिवार और पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आ रहा है। तस्वीर में अमिताभ और जया बच्चन से लेकर ऐश्वर्या-अभिषेक और श्वेता बच्चन भी नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि टीना अंबानी बेहद ही प्यार से कृशा को मंडप में लेकर जा रही हैं। शादी की इन तस्वीरों में पूरा अंबानी परिवार काफी खुश नजर आ रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना अंबानी ने लिखा, अनमोल और कृशा की जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू हो चुका है, दोस्तो और परिवार वालों की दुआओं से दोनों खुश हैं आप वेडिंग एलबम देख सकते हैं। इसी के साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की है। अगर बात कृशा की करें तो वह भी एक बिजनेस वुमन हैं। वह अपने भाई के साथ ‘सिस्को’ कंपनी की को फाउंडर हैं।

यह तस्वीर अनमोल और कृशा के फेरों के समय की है जिसमें नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी गठबंधन की रस्म पूरी करती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों अग्नि के चारों ओर फेरे लेते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में अंबानी परिवार एक साथ पोज देता नजर आ रहा है, सभी बेहद ही खुश दिखाई दे रहे हैं तो वहीं अनमोन अंबानी, कृशा निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपनी शादी में कृशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने लाल रंग का हैवी वर्क वाला जरदोजी कढ़ाई का लहंगा पहना था तो वहीं अनमोल अंबानी ने भी सफेद शेरवानी और गुलाबी पगड़ी बांधी थी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: