Tech

Airtel Annual Recharge Plan: सालभर के लिए कराना है मोबाइल रिचार्ज, तो ये है एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान, जानिए इसके फायदे

देश की सभी प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने और अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए समय-समय पर बेहतरीन और सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर करती रहती हैं। इन्हीं टेलीकॉम कंपनियों में से एक है एयरटेल। एयरटेल भी अपने कस्टमर्स को कई सारे सस्ते प्लान ऑफर करता है। आज हम आपको एयरटेल के एक सबसे सस्ते और पॉपुलर एनुअल प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको और भी कई सारे कमाल के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। दरअसल, एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए कई एनुअल नुअल रीचार्ज प्लान लाती रहती है, जिनकी कीमत तीन हजार या उससे अधिक होती है। लेकिन आज हम आपको एयरटेल कंपनी द्वारा दी जा रही एक ऐसे नुअल रीचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत दो हजार रुपये से भी कम है और इसका लाभ आपको पूरे साल मिलता रहेगा। चलिए जानते हैं उस प्लान के बारे में…  

एयरटेल के एनुअल रिचार्ज प्लान की बात करें तो दो सबसे पॉपुलर प्लान हैं- 2,999 रुपये का पैक और 3,359 रुपये का प्लान। ये दोनों यूजर्स के बीच ज्यादा लोकप्रिय हैं, लेकिन इनकी कीमत अधिक होने की वजह से हर कोई इसका लाभ नहीं उठा पता है। वहीं अगर आपको सालभर के लिए रिचार्ज कराना है और बजट कम है तो आप दो हजार से कम कीमत वाला प्लान रिचार्ज करा सकते हैं। 

कॉलिंग और एसएमएस

  • एयरटेल टेलीकॉम कंपनी के इस एनुअल और सस्ते रीचार्ज प्लान की कीमत मात्र 1,799 रुपये है। इस कीमत में ग्राहकों को पूरे 365 दिन तक की वैलिडिटी प्राप्त होती है। वहीं इसके फायदों के बारे में बात करें तो, कंपनी के इस रीचार्ज प्लान से ग्राहकों को अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्राप्त होगी। इसके अलावा प्लान में ग्राहकों को सालभर के लिए 3,600 फ्री एसएमएस मिलते हैं।
डाटा 

  • अगर इस प्लान के तहत मिलने वाले डाटा की बात करें, तो ये प्लान 1 साल की वैलिडिटी के साथ 24 जीबी डाटा एक्सेस प्रदान करता है। यानी आप 365 दिन तक इस 24 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं 24 जीबी डाटा खत्म होने के बाद आप अन्य डाटा पैक एक्टिवेट कराकर इस प्लान का आनंद सालभर ले सकते हैं।
और भी हैं फायदे 

  • डाटा, कॉलिंग और एसएमएस के अलावा एयरटेल के इस पैक में ग्राहकों और भी कुछ फायदे मिलते हैं। इसके तहत फ्री म्यूजिक सब्सक्रिप्शन और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी प्राप्त होता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: