Desh

18 फरवरी: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

UP Election 2022 : तीसरे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, 16 जिलों की 59 सीटों पर रविवार को मतदान

तीसरे चरण के लिए शुक्रवार को प्रचार थम जाएगा। इस चरण में 16 जिलों की 59 सीटों पर 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। दोनों ही प्रमुख दलों भाजपा व सपा के लिए यह चरण अहम माना जा रहा है। इस चरण में कई जिले ऐसे हैं जो कभी समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता था, लेकिन पिछले चुनाव में भाजपा ने यहां जबरदस्त सेंधमारी की थी और 59 में से 49 सीटें जीतीं थीं। 

यहां पढ़ें पूरी खबर...
कारोबार को मजबूती: पीएम मोदी व यूएई के राजकुमार आज करेंगे सीईपीए पर हस्ताक्षर

भारत और संयुक्त अरब अमीरात के बीच कारोबार को मजबूती देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अबू धाबी के राजकुमार शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नाहयान शुक्रवार को व्यापक आर्थिक साझेदारी समझौते (सीईपीए) पर हस्ताक्षर करेंगे। 

यहां पढ़ें पूरी खबर...

 
Hijab Row: जुमे के रोज, रमजान के महीने में ही हिजाब पहनने देने की मांग, आज भी होगी सुनवाई

हिजाब विवाद पर सुनवाई कर रहे कर्नाटक हाईकोर्ट में बृहस्पतिवार को एक नई याचिका दाखिल कर कम से कम जुमे के रोज और रमजान के महीने में छात्राओं को हिजाब पहनने देने की मांग की गई। चीफ जस्टिस ऋतुराज अवस्थी की पूर्ण पीठ ने कहा कि वह इस पर विचार कर सकती है। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…
आज और कल तेज रफ्तार से चलेगी हवा: खराब श्रेणी में रही दिल्ली-एनसीआर की वायु, पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी के साथ बारिश की संभावना    

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 24 घंटे में मौसम साफ रहने के साथ 20 से 30 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। अधिकतम तापमान 27 व न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया जा सकता है। शनिवार को भी तेज रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: