Entertainment

Photos: संजीदा शेख की बोल्ड फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बिकिनी गाउन में फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

संजीदा शेख टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई हिट सीरियल में काम किया है लेकिन वह बोल्डनेस के मामले में भी कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। संजीदा शेख अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं और इस बार भी अभिनेत्री ने ऐसा ही किया है। संजीदा शेख ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। हर कोई संजीदा के लुक और आउटफिट की तारीफ करता नजर आ रहा है।

 

संजीदा शेख ने सोशल मीडिया पर काफी सारी तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में वह अपने हाथों को सिर के ऊपर रखकर पोज दे रही हैं। तस्वीरों में उनकी अदाएं फैंस का ध्यान खींचने के लिए काफी है। एक तस्वीर में संजीदा जमीन पर बैठी हैं तो वहीं दूसरी में वह अपना फिट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसी तरह संजीदा हर तस्वीर में कुछ अलग अंदाज में दिख रही हैं।

लुक की बात करें तो संजीदा शेख ने बिकिनी गाउन पहना हुआ है, जो सिल्वर कलर का है। इस गाउन के कट संजीदा को स्टनिंग लुक दे रहे हैं। इस आउटफिट में संजीदा का टोंड फिगर साफ दिख रहा है। उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप और खुले बालों से पूरा किया है। खुले बाल संजीदा के चेहरे पर आ रहे हैं, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहे हैं। इन तस्वीरों को संजीदा ने बिना किसी कैप्शन के साथ शेयर किया है।

इसके अलावा, संजीदा ने इस फोटोशूट का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह स्माइल करती दिख रही हैं। इस वीडियो में संजीदा कैमरे की ओर देखकर अपने बालों को हिला रही हैं और फिर वह कैमरे की ओर देखकर जबरदस्त पोज में बैठ जाती हैं। संजीदा की इस वीडियो पर फैंस फायर और हार्ट का इमोजी शेयर कर रहे हैं। इससे साफ है हर कोई संजीदा की तस्वीरों और वीडियो को पसंद कर रहा है।  

संजीदा शेख ने एक्टर आमिर अली संग शादी रचाई थी। दोनों ने साल 2012 में सात फेरे लिए थे। हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं। कुछ समय पहले ही आमिर अली और संजीदा शेख के तलाक की खबर सामने आई थी। दोनों एक प्यारी से बेटी के माता-पिता भी हैं, जिसका नाम आयरा है।

संजीदा शेख टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। वह लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और उन्होंने अब तक के करियर में कई हिट सीरियल दिए हैं। संजीदा ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘बिदाई’, ‘भाग्य लक्ष्मी’, ‘लव का है इंतजार’ जैसे कई सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: