Entertainment

हमसफर: बॉलीवुड के इन कलाकारों ने पेश की सच्चे प्यार की मिसाल, बचपन की मोहब्बत को दिया शादी का नाम

चकाचौंध से भरे मनोरंजन जगत में रिश्ते कांच से नाजुक होते हैं। यहां आए दिन कई रिश्ते बनते और बिगड़ते नजर आते हैं। बीते कई समय से मनोरंजन जगत में कई मशहूर कलाकारों के रिश्ते टूटते दिखाई दिए हैं। इन नाजुक रिश्तो को बचाए रखने और निभाने के लिए सालों की मेहनत और शिद्दत जरूरी होती है। प्यार होना जितना आसान है, उसे निभाना उतना ही मुश्किल। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार मौजूद हैं, जिन्होंने बात को साबित किया है कि सच्चा प्यार मिलना और उसे निभाना मुमकिन है। इन कलाकारों ने अपने बचपन के प्यार को अंजाम तक पहुंचाते हुए शादी तक का सफर तय किया है। आइए जानते हैं बॉलीवुड की ऐसे ही कुछ कलाकारों और उनके हमसफर के बारे में-

 

शाहरुख खान- गौरी खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का है। इंडस्ट्री के पावर कपल कही जाने वाली इस जोड़ी ने अपने बचपन के रिश्ते को निभाते हुए शादी तक का सफर तय किया। शाहरुख और गौरी एक- दूसरे को तब से जानते हैं, जब शाहरुख 16 साल के थे और गौरी 14 साल की। अगल धर्म के होने की वजह से दोनों की शादी में आई लाख दिक्कतों के बावजूद इस कपल में 1991 में शादी कर अपना घर बसाया और आज भी एक – साथ खुशी-खुशी जीवन बिता रहे हैं।

वरुण धवन- नताशा दलाल

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ शादी की है। वरुण और नताशा स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरे को जानते थे। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने आखिरकार अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांध दिया।

 

आयुष्मान खुराना- ताहिरा कश्यप

अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन आवाज में दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना भी सूची में शामिल हैं। आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप इंडस्ट्री के खूबसूरत जोड़ों में शामिल हैं। आयुष्मान खुराना और ताहिरा एक दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते थे और दोनों के परिवार वाले भी एक- दूसरे से परिचित थे। यही वजह है कि दोनों की शादी में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आई। एक खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे इस कपल के दो बच्चे भी हैं।

ईशा देओल- भरत तख्तानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी के साथ शादी रचाई है। खबरों की मानें तो भरत स्कूल के दिनों से ही ईशा से प्यार करते थे। बाद में ईशा ने अपने बचपन के दोस्त को जीवन भर का साथी बना लिया।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: