Entertainment

Bridgerton Season 2: नेटफ्लिक्स का खुलासा, ब्रिजर्टन सीजन-2 में करण जौहर की इस फिल्म का गाना देगा सुनाई

नेटफ्लिक्स पीरियड ड्रामा ब्रिजर्टन के दूसरे सीजन के प्रीमियर की तारीख की घोषणा हो चुकी है। अब नेटफिलक्स ने खुलासा किया है कि शो के नए सीजन में एक प्रसिद्ध बॉलीवुड गाने का कवर वर्जन होगा। शो में करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के टाइटल ट्रैक का कवर शामिल होने जा रहा है। कवर को क्रिस बोवर्स ने कंपोज किया है। 

 

बता दें कि ‘कभी खुशी कभी गम’ अपने समय की सबसे बड़ी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर में से एक थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 136 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, जया बच्चन, काजोल, हृतिक रोशन और करीना कपूर ने अभिनय किया था। फिल्म का टाइटल ट्रैक को ब्रिजर्टन में फिर से रीक्रिएट किया जाएगा। गाने को जतिन ललित ने कंपोज किया था। गाने को लता मंगेशकर ने गाया था।

इसके अलावा आने वाले सीजन में निर्वाण की स्टे अवे, मैडोना की मटेरियल गर्ल, रिहाना के डायमंड्स, रॉबिन्स डांसिंग ऑन माई, एलानिस मॉरिसेट की यू ऑग्टा नो, हैरी स्टाइल्स ‘साइन ऑफ द टाइम्स, केल्विन हैरिस’ सहित गीतों का एक कवर संस्करण भी होगा। ब्रिजर्टन का पहला सीजन भी हिट फिल्मों के शास्त्रीय कवरों से भरा हुआ था, जिसमें मरून 5 की गर्ल्स लाइक यू, शॉन मेंडेस इन माई ब्लड, टेलर स्विफ्ट के वाइल्डेस्ट ड्रीम्स, कई अन्य शामिल हैं।

 

 शो ब्रिजर्टन भाई-बहनों के बीच संबंधों पर आधारित है। जो प्यार की तलाश में लंदन में घूमते हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर अपकमिंग सीजन के टीजर का अनावरण किया गया। ब्रिजर्टन सीजन दो का प्रीमियर 25 मार्च को होगा। जूलिया क्विन के उपन्यास ‘द विस्काउंट हू लव्ड मी’ पर इसकी कहानी आधारित है।

 

इस सीरीज के म्यूजिक सुपरवाइजर जस्टिन ने कहा कि  इस गाने को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। जस्टिन ने कहा कि भले ही इस सुपरहिट गाने को सब सुन चुके हैं लेकिन इसका इंस्ट्रूमेंटल वर्जन गाने में एक नई जान भर देगा। अब भारतीय दर्शक कभी खुशी कभी गम के नए वर्जन को इस सीरीज में कितना पसंद करते हैं। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
videsh

Russia Ukraine War: यूक्रेन को नो फ्लाई जोन घोषित करने से नाटो का इंकार, जेलेंस्की बोले- रूस को बमबारी का दिया ग्रीन सिग्नल

To Top
%d bloggers like this: