Entertainment

Photos: करिश्मा तन्ना की बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देख घायल हुए फैंस

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना बीते दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। अभिनेत्री ने बीते महीने ही अपने लंबे रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड वरुण बांगेरा संग सात फेरे लिए। शादी के बाद अब अभिनेत्री लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेत्री शादी के बाद भी लगातार अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इसी क्रम में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ नहीं तस्वीरें शेयर की हैं।

 

आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली करिश्मा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की है। इन तस्वीरों ने सामने आते ही इंटरनेट पारा बढ़ा दिया है।

करिश्मा ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर शेयर की हैं। शेयर की गईं इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद हॉट नजर आ रही हैं। सामने इन तस्वीरों में करिश्मा शर्ट के बटन खोल कर बिकिनी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने कैमरे के सामने जींस का बटन भी खोल रखा है।


करिश्मा का यह बोल्ड और हॉट अंदाज देख फैंस भी दीवाने हुए जा रहे हैं। इन तस्वीरों में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। फोटोज को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, कैजुअल। ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर में खींची गई इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। फैंस भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लगातार उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 


वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा हाल ही में एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘बुलेट्स’ में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने सनी लियोनी के साथ काम किया था। इसके अलावा वह मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ के आइटम नंबर ‘बसंती’ में भी नजर आ चुकी हैं। इससे पहले वह एक्टर ऋत्विक भौमिक के साथ ‘कतरा’ नामक एक म्यूजिक एल्बम में भी दिखाई दी थीं।


करिश्मा तन्ना टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री हैं, जो सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। करिश्मा ‘कयामत की रात’ और ‘नागिन’ जैसे सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा, वह ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। करिश्मा ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 की विनर रह चुकी हैं।


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: