Entertainment

सोशल मीडिया: दुबई में डिनर के लिए निकलीं दीपिका पादुकोण, लुक देखकर फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में शुमार है। वह इनदिनों दुबई में हैं। उनकी दुबई में डिनर की तस्वीरें सामने आई है जिस पर उनके फैंस कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दीपिका के लुक को लेकर भी फैंस कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, यह तस्वीर शुक्रवार रात की है जब दीपिका दुबई में डिनर के लिए निकलीं थीं। वह कुछ अन्य लोगों के साथ डिनर का आनंद लेते हुए दिख रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं।

 

दीपिका पादुकोण
– फोटो : इंस्टाग्राम

तस्वीरों में दिख रहीं दीपिका पादुकोण ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टैंक टॉप पहना हुआ है। उन्होंने बालों को जूड़े में बांध रखा है और गले में नेकलेस पहन रखा है। दीपिका को अभिनेता और होस्ट नितिन आर मिरानी और उनकी पत्नी आरती के साथ देखा गया था। उनके साथ पाकिस्तानी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट राव अली खान भी नजर आईं। इन्फ्लुएंसर लैली मिर्जा और अलीजी ने भी पार्टी में उनके साथ तस्वीरें क्लिक कीं।

 

दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण के फैंस उनका नाइट लुक पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दीपिका बहुत धूम्रपान करती हुई दिख रही है। जबकि एक अन्य यूजर ने उनको इन तस्वीरों में बेहद हॉट बताया। अन्य यूजर्स ने दीपिका के इस लुक पर जमकर प्यार बरसाया है।

 

दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

हालांकि इस ट्रिप की कोई भी तस्वीर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। उन्होंने हाल ही में टीवी शो द बिग पिक्चर की शूटिंग के पहले दिन पति रणवीर सिंह को फूल और एक हस्तलिखित नोट भेजकर उनके साथ ही सभी फैंस को भी चौंकाया था। 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
– फोटो : सोशल मीडिया

रणवीर का कहना था कि जब वह घबराये हुए थे तो दीपिका ने उन्हें शो के लिए बधाई दी थी और फूल एवं नोट लिखकर हैरान कर दिया था। रणवीर ने यह कहकर बताया था कि कैसे दीपिका उनका समर्थन करती है। उनका कहना था कि दीपिका ने उन्हें इस शो की मेजबानी के लिए टिप्स भी दिये थे। गौरतलब है कि फैंस दीपिका और रणवीर की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं और यह इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। दीपिका और रणवीर ने 2018 में शादी की थी। इस जोड़ी ने गोलियों की रासलीला- राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। उनकी अगली रिलीज कबीर खान की 83 होगी। जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभाएंगी। फिल्म 1983 क्रिकेट विश्व कप में टीम इंडिया की जीत की कहानी के ऊपर है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: