Entertainment

Bigg Boss 15: बिग बॉस ने रद्द किया कैप्टेंसी टास्क, इस हफ्ते घर को नहीं मिला कोई कैप्टन

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बिग बॉस 15 अपने चौथे हफ्ते में है ऐसे में घर का तीसरा कैप्टन बनने के लिए घरवालों में रेस लगी हुई थी। इस सीजन घरवालों को अब तक सिर्फ दो कंटेस्टेंट ही बतौर कैप्टन मिले हैं। ऐसे में अब शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के बाद घर में तीसरे कैप्टन के चुनाव के लिए बिग बॉस ने घरवालों को नया टास्क दिया था। लेकिन घरवालों को दिए पहले टास्क के टाई होने के बाद उस टास्क से घर के नए कैप्टन का चुनाव नहीं हो सका। ऐसे में बिग बॉस ने घरवालों को अपना कैप्टन चुनने के लिए एक और मौका दिया।

दरअसल, पिछले टास्क में किसी भी टीम के विजयी ना होने की वजह से बिग बॉस ने घर वालों को कैप्टेंसी टास्क के लिए किन्हीं दो सदस्यों का चुनाव करने को कहा। घरवालों द्वारा चयनित इन सदस्यों को दूसरे कैप्टेंसी टास्क में शामिल होना था। हालांकि, घरवालों में इन दो नामों को लेकर अपनी सहमति नहीं बन पाई।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस के ऐलान के बाद सभी घरवाले अपनी- अपनी पसंद के 2 नाम का समर्थन करते नजर आए। हालांकि, इस दौरान कुछ सदस्य खुद को अपने प्रबल दावेदार बना मानते हुए अपने नाम के लिए लड़ रहे। ऐसे में देखते ही देखते घरवालों की यह चर्चा जल्द ही बहस बाजी और फिर लड़ाई में तब्दील हो गई।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दरअसल, घर के ज्यादातर सदस्य विशाल कोटियन और जय भानुशाली के नाम पर सहमत नजर आए। लेकिन प्रतीक सहजपाल घरवालों की फैसले के खिलाफ दिखाई दिए। वह चाहते थे कि कैप्टेंसी टास्क के लिए चयनित किए गए दो नामों में उनका नाम भी शामिल किया जाए। ऐसे में प्रतीक की इस जिद से नाराज सभी घरवाले एक बार फिर उनके खिलाफ हो गए। तो वहीं दूसरी तरफ निशांत प्रतीक इस फैसले में उनके साथ नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

प्रतीक की इस जिद में उनका देने की वजह से घर वाले निशांत से भी खफा हो गए। यहां तक की करण कुंद्रा भी अपने सबसे करीबी दोस्त निशांत से बहसबाजी करते दिखाई दिए। बाद में सिंबा नागपाल भी घरवालों के फैसले के खिलाफ हो गए। जिस पर आपसी सहमति ना बनने की वजह से बिग बॉस ने यह कैप्टेंसी टास्क रद्द कर दिया कर दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बिग बॉस ने घर वालों को बताया कि आपसी सहमति ना बनने की वजह से कैप्टेंसी टास्क को शुरू होने से पहले ही रद्द किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि टास्क रद्द होने की वजह से इस हफ्ते कोई भी घर का कैप्टन नहीं होगा। इस दौरान भी बिग बॉस ने सबको यह भी बताया कि टास्क के लिए उनकी तरफ से पूरी तैयारी की जा चुकी थी। लेकिन, घरवालों की वजह से इसे पूरा नहीं किया जा सका। वहीं, एक बार फिर टास्क रद्द होने की वजह से सभी घरवाले प्रतीक पर नाराज होते दिखाई दिए। जबकि प्रतीक इस बात के लिए बिग बॉस से माफी मांगते नजर आए।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: