Sports

विवाद: शूटर सौरभ चौधरी ने छोड़ा बीमार कोच का साथ, कई आरोप लगाए, अब गुरू ने दिया जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: शक्तिराज सिंह
Updated Sat, 30 Oct 2021 01:10 AM IST

सार

बीमार कोच अमित ने शिष्य सौरभ के आरोपों का जवाब एनआरएआई को दिया। उन्होंने कहा ये शब्द सौरभ के नहीं हो सकते वह ऐसा बोल ही नहीं सकता। 
 

सौरभ चौधरी
– फोटो : social media

ख़बर सुनें

विस्तार

दिल की गंभीर बीमारी से जूझने के चलते अस्पतालों के चक्कर लगा रहे शूटिंग गुरु अमित श्योराण का शिष्य सौरभ चौधरी ने बुरे वक्त में साथ छोड़ दिया है। बावजूद इसके अमित को भरोसा है कि उनका शिष्य उनके खिलाफ एनआरएआई को पत्र नहीं लिख सकता है। जरूर उनके परिवार को उनके खिलाफ भड़काया गया है। सौरभ की ओर से एनआरएआई को पत्र लिखा गया है कि अमित उनके कोच नहीं है और उन्हें उनके कैश अवार्ड का पैसा नहीं दिया जाए। अमित ने भी सौरभ की ओर से लगाए गए आरोपों का जवाब शुक्रवार को एनआरएआई को दे दिया।

सौरभ ने अध्यक्ष रणइंदर सिंह को लिखा कि अमित ने उनके नाम का सहारा लेकर अपनी बीमारी के नाम पर लोगों से पैसा लिया। उन्होंने उनके नाम पर छह लाख रुपये लोगों से लिए। जिससे वह अपना घर बनवा रहे हैं। यही नहीं वह उन्हें कोचिंग के नाम पर 40 हजार रुपये महीने दिए करते थे। 

अमित की सफाई

अमित ने एनआरएआई को जवाब दिया है कि अखबार में उनकी बीमारी की खबर छपने के बाद लोग उनकी मदद को आगे आए। उनसे उनका बैंक खाता मांगा गया। कोई भी इस खाते की जांच कर सकता है। इसमें ढाई लाख रुपये जमा हुए जो उनके इलाज में खर्च हुए। घर बनवाने वाली बात एकदम गलत है। दो माह पहले भाई की मृत्यु से पहले उन्होंने नई शूटिंग रेंज जरूर बनवाना शुरू की थी। उन्हें सौरभ की ओर से 40 हजार रुपये प्रति माह भी नहीं दिए गए। 20 हजार की राशि ओजीक्यू से दी जाती थी। लेकिन इस साल मार्च से यह पैसा भी नहीं मिला। सौरभ ने दो लाख रुपये जरूर उनकी कोचिंग फीस के रूप में दिए थे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: