Entertainment

Bigg Boss 15: टास्क का मजाक बनाने के चलते घरवालों पर भड़के बिग बॉस, सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस किसी न किसी वजह से चर्चाओं में छाया रहता है। इस शो में कंटेस्टेंट को सलमान खान और बिग बॉस की तरफ से फटकार लगना आम बात है। लेकिन इसके बाद भी शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे बिग बॉस भड़क जाते हैं। कुछ ऐसा एक बार फिर बिग बॉस में देखने को मिला है। बिग बॉस के घर में लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच कॉन्टेंट को लेकर बातचीत हो रही है, जिस वजह से बिग बॉस ने सभी को खूब खरी खोटी सुनाई है।

बिग बॉस में इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क में कोई भी टीम नहीं जीती। ऐसे में शो में बिग बॉस की तरफ से कंटेस्टेंट्स को दो ऐसे नाम चुनने के लिए कहा गया, जो कैप्टेंसी के लिए एक-दूसरे से भीड़ सकते हैं। हालांकि, इस प्रक्रिया से पहले बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को जमकर सुनाया। बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को खरी खोटी सुनाते हुए ये बात कही कि, वह इस टास्क को अपनी समझ के साथ पूरा करें ना की हमेशा की तरह टास्क को बर्बाद कर दें और सिर्फ कॉन्टेंट पर ध्यान ना दें।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस ने अगले कैप्टन के चुनाव की प्रक्रिया के बारे में बताते हुए कहा कि, कल और परसों के कैप्टेंसी टास्क में कोई भी टीम नहीं जीती। अब हम एक टीम की सहनशक्ति मान सकते हैं या हम इसे दूसरी टीम की निष्क्रियता का उदाहरण भी मान सकते हैं। लेकिन इस घर में कुछ लोग दर्शकों की नब्ज को अच्छी तरह जानते हैं। उन्हें ये पता होता है कि, आज क्या अच्छा कॉन्टेंट मिला है या आज के दिन का एपिसोड बन गया है।

बिग बॉग 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके आगे बिग बॉस ने कहा कि, आज आप सभी को उसी के आधार पर कैप्टेंसी का दावेदार तय करने का मौका दे रहे हैं। आप सभी घरवालों को कैप्टेंसी में दो ऐसे दावेदार चुनने हैं, जिन्हें कैप्टेंसी के मुकाबले  में एक दूसरे के सामने देखकर मजा आ जाए। ये निर्णय आप सभी को आपसी सहमति से लेना है।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके आगे बिग बॉस ने सभी घरवालों को तंज मारते हुए कहा कि, विचार विमर्श करने के लिए आप जैसे दिग्गजों के पास काफी सारा समय है। कैप्टेंसी के पद की गरीमा रखते हुए और उससे मिलने वाले विशेष अधिकारों को ध्यान में रखते हुए उम्मीद करते हैं कि आप डिस्कशन में आप खुलकर भाग लेंगे। आप फैंस के नजरों में धूल नहीं झोकेंगे।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस की इस फटकार ने कंटेस्टेंट्स को हिलाकर रख दिया। घर में हर कोई अपनी गलतियों पर बात करता हुआ नजर आया। शमिता शेट्टी ने इस फटकार के बाद कैप्टेंसी प्रक्रिया को ठीक से करने की बात कही। हालांकि, इस पूरे मामले के बाद बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार हंगामा हुआ, जिससे बिग बॉस फिर भड़क गए थे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: