Entertainment

रिपोर्ट्स: गुलाबी रंग में रंगने वाले हैं राजकुमार और पत्रलेखा, इस खूबसूरत शहर में लेंगे सात फेरे

राजकुमार राव, पत्रलेखा
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखा गया है कि जब वेडिंग सीजन शुरु होता है तो फिर एक के बाद एक शहनाई सुनाई देती है। साल 2018 में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शादी की थी। वहीं साल 2021 और 22 में भी कई शादियों की खबरें आ रही हैं। एक तरफ विक्की कौशल और कटरीना की शादी की खबरें हैं तो वहीं कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी जल्द ही शादी करने वाले हैं। इनमें से एक लव बर्ड्स राजकुमार और पत्रलेखा भी हैं जिनकी शादी की खबरें कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है।

इस शहर में शादी करने वाले हैं राजकुमार और पत्रलेखा

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार और पत्रलेखा नंवबर में ही शादी करने वाले हैं और 10, 11 और 12 को इनकी शादी का फंक्शन चलेगा। इसके साथ ही उनकी वेन्यू को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि राजकुमार और पत्रलेखा गुलाबी शहर यानि पिंक सिटी में शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार और पत्रलेखा जयपुर, राजस्थान में सात फेरे लेंगे।

राजकुमार राव-पत्रलेखा
– फोटो : सोशल मीडिया

खबरों के मुताबिक राजकुमार और पत्रलेखा की शादी के कार्ड अभी भी बांटे जा रहे हैं। शादी में बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे। परिवार के सदस्यों के साथ साथ सिर्फ बेहद खास दोस्त ही इस शादी का हिस्सा होंगे। वह बेहद पारंपरिक तरीके से शादी करने वाले हैं।

पत्रलेखा, राजकुमार राव
– फोटो : सोशल मीडिया

राजकुमार और पत्रलेखा ने फिल्म लव सेक्स और धोखा में काम किया था। एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा कि पत्रलेखा को लगा कि मैं फिल्म के किरदार जैसा असल जिंदगी में भी हूं। ऐसे में पत्रलेखा उनसे दूर रहती थीं और बात नहीं करती थीं लेकिन जब दोनों की बात शुरू हुईं तो फिर दोनों एक दूसरे के करीब आ गए।

राजकुमार राव, पत्रलेखा
– फोटो : instagram/rajkummar_rao

पत्रलेखा और राजकुमार करीब 10 साल से रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने खुलकर एक दूसरे को प्यार जताया है। इसके साथ ही राजकुमार ने कहा कि पत्रलेखा से मिलने से पहले उन्होंने उनका एक विज्ञापन देखा था। राजकुमार ने सोचा कि यह कितनी प्यारी लड़की है। इससे तो शादी करनी चाहिए।

राजकुमार राव-पत्रलेखा
– फोटो : सोशल मीडिया

राजकुमार राव और पत्रलेखा काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अपने प्यार की कहानी को खुले तौर पर बयां करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। राजकुमार राव और पत्रलेखा के फैंस को लंबे वक्त से उनकी शादी का इंतजार है और यह उनके लिए खुशखबरी है कि उनके फेवरेट कपल अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

13
videsh

कॉप26: बूढ़े नेता कर रहे युवाओं की धरती के भविष्य का फैसला, विश्व नेताओं पर बरसा युवा-महिला पर्यावरण कार्यकर्ताओं का गुस्सा

To Top
%d bloggers like this: