Entertainment

भोजपुरी: स्क्रिप्ट नहीं आम्रपाली को देखकर फिल्म साइन करते हैं दिनेश लाल यादव? फिर निरहुआ ने दिया था ये जवाब

दिनेश लाल यादव, कपिल शर्मा, आम्रपाली दुबे
– फोटो : सोशल मीडिया

भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों का अपना अलग अंदाज है जिसके सब दीवाने हैं। इंडस्ट्री में कुछ सितारों के नाम का बोलबाला है और कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जो पर्दे पर आते ही हंगामा मचा देती हैं। इसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का नाम शामिल है। इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बहुत ही पसंद की जाती है। साल 2014 मे उनके फिल्मी सफर की शुरुआत हुई थी और आज भी पर्दे पर उनका जादू छाया रहता है। जब भी दोनों साथ आते हैं फैंस उन्हें देखकर दीवाने हो जाते हैं। दोनों ने बहुत सी फिल्मों में साथ काम किया है।

आम्रपाली और दिनेश लाल यादव की जोड़ी है सुपरहिट

उनकी जोड़ी से जुड़ा ऐसा ही एक सवाल द कपिल शर्मा शो में पूछा गया था जिसका दिनेश ने बहुत ही मजाकिया जवाब दिया था। काफी समय पहले द कपिल शर्मा शो में भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार पवन सिंह, निरहुआ, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी पहुंचे थे। 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे
– फोटो : यूट्यूब

इस दौरान शो के कॉमेडियन कीकू शारदा ने निरहुआ से पूछा कि, ‘आपने ज्यादातर फिल्में आम्रपाली के साथ की हैं अच्छी बात है, आप फिल्म साइन करते हुए स्क्रिप्ट देखते हैं या फिर आम्रपाली दुबे को देखकर हां बोल देते हैं? इस सवाल को सुनते ही सबकी हंसी निकल गई।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे
– फोटो : instagram/dineshlalyadav

इसके जवाब में निरहुआ ने कहा कि, ‘मैं तो आम्रपाली जी को ही देखकर फिल्म साइन कर लेता हूं। वहीं आम्रपाली ने जवाब देते हुए कहा कि मैं तो स्क्रिप्ट देख लेती हूं। आम्रपाली ने इससे पहले भी कई बार कहा है कि वह दिनेश लाल यादव के साथ काम करने में ज्यादा सहज महसूस करती हैं। उन्हें दूसरे सितारों के साथ भी काम करने में मजा आता है लेकिन निरहुआ के साथ उनकी ट्यूनिंग ही अलग है’।

आम्रपाली दुबे, निरहुआ
– फोटो : instagram

एक इंटरव्यू में आम्रपाली ने कहा था कि, ‘दूसरे हीरो सजग हो जाते हैं कि पता नहीं हमारे साथ यह असहज तो नहीं होगी शूटिंग में दिनेश जी के साथ काम करती है। लोग परेशान होते हैं मै नहीं। एक्शन बोलो तो मैं अपना काम करती हूं और कट बोलो तो काम खत्म’।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ
– फोटो : इंस्टाग्राम

आम्रपाली दुबे ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी इसके बाद वह फिल्मों में आ गईं। आज आम्रपाली इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें सबसे पहले दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी ऑफर हुई थी जिसकी सफलता से वही बड़ी स्टार बन गई थीं। आज भी दोनों की जोड़ी खूब कमाल दिखाती है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Petrol Diesel Price: तीसरे दिन भी नहीं बढ़े तेल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 103 रुपये, जानें अपने शहर की कीमतें Petrol Diesel Price: तीसरे दिन भी नहीं बढ़े तेल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 103 रुपये, जानें अपने शहर की कीमतें
13
Business

Petrol Diesel Price: तीसरे दिन भी नहीं बढ़े तेल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 103 रुपये, जानें अपने शहर की कीमतें

13
videsh

उम्मीद: भारत-नेपाल संबंधों को मजबूत करना चाहते हैं शेर बहादुर देउबा, पीएम मोदी से सीओपी-26 में कर चुके हैं मुलाकात

To Top
%d bloggers like this: